बड़ी खबर : सुशील मोदी की जगह ये नेता बनेगा बिहार का नया डिप्टी CM!

नीतीश सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। हालांकि नीतीश के सीएम बनने की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन उनका मुख्यमंत्री बनना तय माना जा रहा है। 

पटना। बिहार के चुनावी नतीजों के आने के साथ ही सरकार गठन की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। नीतीश कुमार का सीएम बनने का सपना एक बार फिर से साकार होने जा रहा है। नीतीश सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। हालांकि नीतीश के सीएम बनने की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन उनका मुख्यमंत्री बनना तय माना जा रहा है।

Sushil Modi

वहीं बिहार में डिप्टी सीएम को लेकर एक नया नाम सामने आ रहा है। वह हैं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की पहली ईंट रखने वाले कामेश्वर चौपाल। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कामेश्वर चौपाल को बिहार का उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। बता दें कि फिलहाल अभी भाजपा के सुशील कुमार मोदी बिहार में डिप्टी सीएम हैं।

वहीं खुद को लेकर जारी अटकलों पर चौपाल ने कहा कि मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं, पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी वो मुझे स्वीकार है। कामेश्वर चौपाल को भी नई सरकार में शामिल करने को लेकर चर्चा जोरों पर है। राम मंदिर ट्रस्ट के दलित सेवक और बीजेपी के वरिष्ठ नेता कामेश्वर चौपाल पटना पहुंच चुके हैं। बिहार में नई सरकार में कोई पद मिलने के सवाल पर कामेश्वर चौपाल ने कहा कि वह पार्टी का सेवक हैं और जो पार्टी कहेगी करेंगे।

बीजेपी को अधिक सीटे आने और मुख्यमंत्री बीजेपी के होने के सवाल पर कामेश्वर चौपाल ने कहा कि इस मसले पर मंथन हो चुका है और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ही होंगे। बिहार चुनाव परिणाम पर कामेश्वर चौपाल ने कहा कि एनडीए के नेता बैठेगे जो भी निर्णय होगा वो सबको मान्य होगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *