बड़ी खबर: देश में इस जगह मिला हथियार, गोला-बारूद का जखीरा, मचा हड़कंप, सेना हुई अलर्ट

इस अभियान में एक एके-47 राइफल और तीन ग्रेनेड समेत भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

कश्मीर में आंतकी एक बार फिर से सक्रीय होते नज़र आ रहे हैं, जिसके बाद सरकार ने कई बैठकों के बाद कड़े कदम उठाने शुरू कर दिए हैं. वहीँ बता दें कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के दरदसन में बीएसएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त अभियान में भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

आपको बता दें कि अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने कहा कि वन क्षेत्र में विशेष खुफिया सूचना के आधार पर यह अभियान चलाया गया था। बताते चले कि इस अभियान में एक एके-47 राइफल और तीन ग्रेनेड समेत भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। वहीँ इससे यह साफ है कि हथियारों के जखीरे की बरामदगी घाटी में शांति और स्थिरता को पटरी से उतारने के आतंकवादियों के मंसूबों को नाकाम कर देगी।

वहीँ बीएसएफ ने ट्वीट कर बताया, ” बीएसएफ के जवान और जम्मू कश्मीर पुलिस ने विशिष्ट जानकारी पर, कुपवाड़ा जिले के दरदसन में संयुक्त खोज अभियान शुरू किया था। इस दौरान उन्होंने राइफल 790 आरडीएस के साथ, 1 एके 47 , 01 साइलेंसर, 8 डेटोनेटर, 3 चीनी ग्रेनेड, 3 एंटीना और 1 कम्पास के साथ वायरलेस सेट राइफल बरामद की।” सुरक्षा बल क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *