एक्टर अन्नू कपूर के साथ फ्रांस में हुआ बड़ा कांड, हंसल ने भी सुनाई आपबीती

छोटे और बड़े पर्दे पर शानदार एक्टिव करके लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने वाले अभिनेता अन्नू कपूर इन दिनों फ्रांस में हैं। फ़्रांस में वे एक बड़े हादसे का शिकार हो गए है...

छोटे और बड़े पर्दे पर शानदार एक्टिव करके लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने वाले अभिनेता अन्नू कपूर इन दिनों फ्रांस में हैं। फ़्रांस में वे एक बड़े हादसे का शिकार हो गए है। अन्नू कपूर ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर बताया था कि यूरोप ट्रिप के दौरान किसी ने उनका कीमती सामान लूट लिया था। इस वाकये के बाद फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी अब सोशल मीडिया के जरिये अपनी आपबीती सुनाई है।

ANNU KAPOOR

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वे फ्रांस की एक ट्रेन में बैठे हुए हैं और अपने साथ घटी एक घटने के बारे में बात कर रहे हैं। इसी वीडियो पर रिएक्ट करते हुए हंसल मेहता ने भी बताया कि उनके साथ भी कुछ ऐसी ही घटना घट चुकी है। फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अपना अनुभव एक ट्वीट के जरिए शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Annu Kapoor (@annukapoor)

 

उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि ‘मैंने अन्नू कपूर सर का एक वीडियो देखा जिसमें वह बता रहे हैं कि उनके कीमती सामान को फ्रांस में लूट लिया गया था, कुछ इसी तरह का मेरा भी एक्सपीरिएंस है।

HANSAL MEHTA

उन्होंने लिखा एक बार Louvre म्यूजियम में मेरा पर्स चोरी हो गया था जिसमें मेरा कैश, डेबिट, क्रेडिट कार्ड सब था।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मेरे साथ मेरी दो छोटी बच्चियां भी थी, इसके बाद मैंने अपनी पत्नी को कॉल किया और बताया कि मेरे साथ क्या हुआ है। इस पर उससे मैंने कहा कि मुझे कुछ पैसे दे दो, जिससे मैं वापस आ सकूं। घबराहट और डरके चलते मेरा पूरा फैमिली वैकेशन खराब हो चुका था। मैंने फिर सारे कार्ड्स को ब्लॉक करवाया। ‘