Bigg Boss 15: शो में हुआ बड़ा कांड, बाथरूम में नहा रही थीं विधि, कुंडी तोड़कर…, सलमान ने लगाई लताड़

एक बार फिर से विवादों का सिलसिला शुरू हो चुका है. हालिया एपिसोड में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने उस वक्त बाथरूम की कुंडी तोड़ दी थी.

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) में कॉन्ट्रवर्सी के बिना शो आगे बढ़ने का नाम ही नहीं लेता है. आपको बता दें कि छोटे पर्दे के सबसे बड़ा शो आए दिन किसी ना किसी चीज़ के लिए चर्चा में रहता है. आपको बता दें कि इस सीजन की शुरुआत के साथ ही एक बार फिर से विवादों का सिलसिला शुरू हो चुका है. हालिया एपिसोड में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने उस वक्त बाथरूम की कुंडी तोड़ दी थी.

बता दें कि जब विधि पंड्या (Vidhi Pandya) अंदर नहा रही थीं, तब प्रतीक ने ऐसा किया। वहीँ अब वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) प्रतीक की क्लास लगाएंगे. बिग बॉस (Bigg Boss) के हर सीजन में वीकेंड का वार बहुत महत्वपूर्ण होता है क्योंकि शनिवार और रविवार को खुद सलमान खान (Salman Khan) घर के सदस्यों से मुखातिब होते हैं.

वहीँ घर के भीतर हफ्ते भर चली गतिविधियों को लेकर सलमान खान (Salman Khan) घर के सदस्यों की क्लास लगाते हैं और अगर कुछ अच्छा हुआ है तो उसकी सराहना और मोटिवेट करते हैं.शनिवार और रविवार को शो में पहला वीकेंड का वार प्रसारित किया जाएगा जिसमें दबंग खान (Dabangg Khan) अपना आपा खोते दिखाई पड़ेंगे. प्रोमो वीडियो रिलीज किए जा चुके हैं और सलमान खान (Salman Khan) प्रतीक को डांटते हुए कहा, ‘कोई ये बोलता है कि मेरी मां, मेरी बहन बाथरूम के अंदर होतीं… तो भी मैं यही काम करता. मतलब गेम मां और बहन से बढ़कर है?’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *