Bigg Boss 15: आज होगा ‘बिग बॉस’ का Grand Premiere, इन एक्ट्रेस को नहीं मिलेगी Entry

सलमान खान के बहु प्रतीक्षित शो बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीमियर आज होगा। वहीं शो को लेकर प्रीमियर से पहले एक बड़ा अपडेट आया है जिसने दर्शकों को...

सलमान खान के बहु प्रतीक्षित शो बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीमियर आज होगा। वहीं शो को लेकर प्रीमियर से पहले एक बड़ा अपडेट आया है जिसने दर्शकों को थोड़ा निराश कर दिया। दरअसल ‘तूफानी सीन‍ियर्स’ के सेगमेंट के तौर पर शो में गौहर खान, रुबीना दिलैक और श्वेता तिवारी की एंट्री होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने अचानक से अपना ये प्लान बदल दिया है। बताया जा रहा है कि शो में अब इनकी एंट्री नहीं होगी।

 Bigg Boss 15

गौहर, रुबीना और श्वेता की एंट्री को लेकर हो रही ये चर्चा

‘जंगल थीम’ पर बेस्ड इस बार का बिग बॉस का शो बेहद दिलचस्प होने वाला है। दर्शक इस शो का लंबे से कर रहे थे। शो के कॉन्सेप्ट को लेकर कई तरह की चर्चाएं की जा रही थी। कुछ मीडिया रिपोर्टों की मानें तो शो के ‘जंगल थीम’ होने की वजह से मेकर्स ने ये प्लान किया है बिग बॉस के एक्स विनर्स श्वेता तिवारी, गौहर खान और रुबीना दिलैक ट्राइबल लीडर बनकर शो में प्रवेश करेंगी। इस सेगेमेंट को ‘तूफानी सीनियर्स’ का नाम दिया गया था। इसके साथ ही ये भी दावा किया गया था कि इस बार का शो पिछले सीजन के सीनियर्स के कॉन्सेप्ट से कुछ मिलता-जुलता होगा।

कॉसेप्ट में हुआ बदलाव

गौहर, रुबीना और श्वेता की एंट्री को लेकर अब मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शो में इनमें से किसी की भी एंट्री नहीं हो रही है। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि पहले कॉनसेप्ट के अनुसार, शो में इन सभी की एंट्री होनी थी लेकिन अब प्लान बदल दिया गया है। नये कॉनसेप्ट के मुताबिक इन तीनों में से अब कोई भी इस शो का हिस्सा नहीं होगा। हालाँकि अभी इसकी कोई आध‍िकार‍िक घोषणा नहीं की गई है।

प्रीमियर में दिखेगा इनका जलवा

आज रात प्रीमियर के मौके पर ईशान सहगल, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, सिम्बा नागपाल, अफसाना खान, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, शमिता शेट्टी, विशाल कोटियन, विधि पंड्या, उमर रियाज, साहिल श्रॉफ, डोनल बिष्ट, मीशा अय्यर इस साल प्रतियोगी के रूप देखें जाएंगे। हमेशा की तरह सलमान खान इस शो को होस्ट करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *