Bigg Boss 15: शो को लेकर सलमान खान ने किया ये बड़ा ऐलान, खुश हुए फैंस

टेलीविजन के कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के फिनाले को लेकर कहा जा रहा था कि ये 16 जनवरी को होगा। इसके साथ ही ये...

टेलीविजन के कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के फिनाले को लेकर कहा जा रहा था कि ये 16 जनवरी को होगा। इसके साथ ही ये शो खत्म हो जायेगा लेकिन अब इस शो को मेकर्स ने आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है। आमतौर पर देखें तो ‘बिग बॉस’ का हर सीजन 3 महीने के लिए ही होता है लेकिन कई बार टीआरपी बटोरने की कोशिश में शो को बढ़ाने का फैसला किया गया है।

Bigg Boss 15

शो का सीजन 13 करीब 5 महीने तक चला था। इसके बाद सीजन 14 भी एक महीने के लिए बढ़ाया गया था। अब बात करें वर्तमान समय में प्रसारित हो रह बिग बॉस 15′ की तो ये शो भी दो हफ्ते तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।

इस शो का एक प्रोमो वीडियो कलर्स चैनल ने जारी किया है जिसमें देखा जा सकता है कि सभी कंटेस्टेंट कॉमन एरिया में बैठे हुए हैं। तभी बिग बॉस बोलते हैं, ‘टिकट टू फिनाले वीक जीतने की जंग अभी समाप्त नहीं हुई है।’ इसके तुरंत बाद कंटेस्टेंट के सामने लगे टेलीविजन स्क्रीन पर सलमान खान आते हैं और कहते हैं, ‘एक खुशखबरी है, यह शो दो हफ्ते के लिए आगे बढ़ाया जा रहा है।’ यह सुनकर एक्ट्रेस राखी सावंत खुशी से चिल्ला उठती हैं। वहीं बाकी कंटेस्टेंट भी खुश नजर आते हैं’

टीआरपी नहीं मिली

टीआरपी के लिहाज से देखा जाये तो ये सीजन ज्यादा सफल नहीं रहा है। ऐसे में मेकर्स ने शो को सिर्फ 2 हफ्ते ही बढ़ाने का निर्णय लिया है। हालांकि अब किसी नए सदस्य को शो में एंट्री दी जा सकती है जिससे इसे और अधिक रोचक बनाया जा सके। बता दें कि बिग बॉस के घरवालों को टिकट टू फिनाले वीक के लिए अभी भी जद्दोजहद करनी पड़ेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close