Bigg Boss 15: इन चार नए कंटेस्टेंट ने जीता ‘टिकट तू फिनाले वीक’ घरवालों को लगा बड़ा झटका

टेलीविजन के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट को आने वाले दिनों में तगड़ा झटका लगने वाला है। दरअसल फिनाले से कुछ दिन पहले ‘बिग बॉस’ ने...

टेलीविजन के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट को आने वाले दिनों में तगड़ा झटका लगने वाला है। दरअसल फिनाले से कुछ दिन पहले ‘बिग बॉस’ ने पूरा खेल ही पलट दिया हैं। वीकेंड का वार के शो में होस्ट सलमान खान ने बता दिया था कि शो में 4 नए लोगों की एन्ट्री होने वाली हैं। इसके बाद शो के कंटेस्टेंट मुश्किलें और बढ़ जाएंगी। कलर्स चैनल ने अब इस शो का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें उन चारों की झलक दिखाई गई है। प्रोमो में यह भी बताया गया है कि घर में एन्ट्री करने वाले लोगों ने ‘टिकट टू फिनाले वीक’ जीत लिया है। जैसे ही सलमान खान ने कंटेस्टेंट को ये बताया उनके होश के उड़ गए।

BIG BOSS

वैसे तो बिग बॉस 15 का फिनाले कुछ हफ्ते बाद होने वाला हैं, लेकिन इसी बीच शो के मेकर्स ने एक बड़े ट्विस्ट का ऐलान कर दिया है। लगातार तीन बार टिकट-टू-फिनाले जैसे अहम टास्क को रद्द कराने से नाराज बिग बॉस घरवालों को सबक सिखाने के मकसद से शो में 4 नए चैलेंजर्स की एंट्री करा रहे हैं। बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में टीवी की मोस्ट फेमस एक्ट्रेसे सुरभि चंदना, मुनमुन दत्ता, आकांक्षा पुरी और एक्टर विशाल सिंह भी नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो वीडियो को साझा किया हैं जिसमें सुरभि चंदना और मुनमुन दत्ता की झलक दिखाई गई है। वहीं घरवाले इस बात से एकदम अनजान हैं कि उनके ऊपर एक नई मुसीबत आने वाली हैं एक प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता हैं कि घरवालों को झटका देने के लिए बिग बॉस कहते हैं- बिग बॉस चाहते हैं कि सुरभि अपना माइक ठीक से पहन लें, सुरभि का नाम सुनकर घर के सभी सदस्य हैरान रह जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी सावंत चौंकते हुए पूछती हैं- बिग बॉस सुरभि कौन हैं? वहीं निशांत कहते हैं- बिग बॉस सुरभि कौन हैं मैं जानना चाहता हूं।’

चैलेंजर्स का सुनकर घरवालों के उड़े होश

इसके बाद एक दूसरे प्रोमो में बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि 4 नामचीन सदस्यों ने बिग बॉस का कार्य जीतकर 4 टिकट-टू-फिनाले अपने नाम कर लिए हैं. यह सुनकर घरवालों के चेहरे उतर जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close