Bigg Boss : इन कंटेस्टेंट को सलमान भी नहीं करा पाए शांत, कर दिया था नाक में दम

कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिन्हें बिग बॉस (Big Boss)  के घर में उनके पंगे के लिए जाना जाता है। वहीं कई ऐसे कंटेस्टेंट आए जिन्हें वीकेंड वार में...

टेलीविजन का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Big Boss) शुरू हो चुका है। बिग बॉस के घर में जहां तरफ दोस्ती, प्यार और खूब सारी मस्ती देखने को मिलती है। वही दूसरी तरफ बिग बॉस (Big Boss)  के घर में काफी झगड़े भी देखने को मिलते हैं। बिग बॉस के हर सीजन में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स होते हैं जो घर में न सिर्फ लड़ाई झगड़े करते हैं, बल्कि उनका गुस्सा शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी शांत नहीं करा पाते। हर सीजन में कई ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं जो घर में हर किसी से पंगा लेते ही लेते हैं। कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिन्हें बिग बॉस (Big Boss)  के घर में उनके पंगे के लिए जाना जाता है। वहीं कई ऐसे कंटेस्टेंट आए जिन्हें वीकेंड वार में कई बार सलमान खान (Salman Khan) से खूब फटकार भी सुनने को मिली। इसके बावजूद वो घरवालों से पंगा लेने से बाज नहीं आए। आज हम आपको उन कंटेस्टेंट के बारे में बताएंगे जिनके पंगों की वजह से सलमान खान (Salman Khan) भी काफी परेशान हो गए थे।

BIG BOSS

गौतम गुलाटी

गौतम गुलाटी को बिग बॉस सीजन 8 में सबसे गुस्सैल कंटेस्टेंट माना जाता था। घर के अंदर उन्हें हमेशा किसी न किसी से झगड़ते देखा गया। गौतम छोटी-छोटी बातों पर चिल्लाने लगते थे।

पूजा मिश्रा

पूजा मिश्रा सिर्फ बिग बॉस में ही नहीं बल्कि घर से बाहर आने के बाद भी अपने बयानों की वजह से खूब सुर्खियों ने रहीं। सलमान खान (Salman Khan)  के कई बार समझाने के बावजूद उन्होंने श्रद्धा, महक चहल समेत कई घरवालों से पंगे लिए।

आसिम रियाज

आसिम रियाज बिग बॉस 13 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। हालांकि उनका घर में सभी के साथ व्यवहार अच्छा था लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला की तरह आसिम भी गरम मिजाज के व्यक्ति है। घर में उनका सिद्धार्थ और पारस के साथ कई बार झगड़ा देखने को मिला। सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई से सलमान खान (Salman Khan)  इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने घर के द्वार भी खुलवा दिए।

रूबीना दिलैक

बिग बॉस 14 की विनर रूबीना दिलैक को दर्शकों ने खूब पसंद किया लेकिन रूबीना का राहुल वैद्य से लेकर कविता कौशिक और निक्की तंबोली तक से खूब झगड़ा हुआ था।

डॉली बिंद्रा

बिग बॉस के घर में डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी के झगड़े को शायद ही कोई भुला पाए। दोनों के बीच में जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला था। डॉली की तो श्वेता तिवारी और वीना मलिक से भी खूब लड़ाई होती थी।

प्रियंका जग्गा

बिग बॉस 10वें सीजन की कंटेस्टेंट रहीं प्रियंका जग्गा घर में हर किसी से पंगा ले लेती थी। उनकी लोपामुद्रा से खूब लड़ाई हुई थी। वह कई घरवालों को अपशब्द बोलते हुए नजर आईं। सलमान खान (Salman Khan) ने कई दफा प्रियंका को समझाने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं मानी तो सलमान ने उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *