Bigg Boss season 15: कंटेस्टेंट पर लगी मुहर, दर्शकों का मनोरंजन करेगा ये मशहूर एक्टर

अर्जुन अब ‘बिग बॉस’ में भी हंगामा मचाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। अर्जुन बिजलानी इंडियन टेलीविजन फेमस अभिनेता हैं। वो कई मशहूर सीरियल में...

टेलीविजन के कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले विवादित शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 (Bigg Boss season 15) का आगाज हो चुका है। इस बार बिग बॉस के घर में एन्ट्री करने वाले प्रतिभागियों के नामों की लिस्ट जारी हो चुकी है। लोग इस शो का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब तक बिग बॉस के कंटेस्टेंट के जो नाम सामने आये हैं इनमें अभिनेता अर्जुन बिजलानी का नाम भी शामिल है। अर्जुन बिजलानी हाल ही रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग समाप्त करके वापस लौटे हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि वह इसके विनर भी रहे हैं। हालांकि ये शो के टेलीकास्ट के बाद ही साफ हो पाएगा।

BIG BOSS

इधर अर्जुन अब ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss season 15) में भी हंगामा मचाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। अर्जुन बिजलानी इंडियन टेलीविजन फेमस अभिनेता हैं। वो कई मशहूर सीरियल में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। अर्जुन को ‘इश्क में मरजावां’ और एकता कपूर के शो ‘नागिन’ जैसे पॉपुलर सीरियल में मुख्य भूमिका में देखा गया है। इसके साथ ही वह कई रियल्टी शो को भी होस्ट भी रह चुके हैं। (Bigg Boss season 15)
31 अक्टूबर 1982 को मुंबई के सिंधी परिवार में में जन्मे अर्जुन बिजलानी ने साल 2004 में एकता कपूर के सीरियल ‘कार्तिका ‘से मनोरजंन की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद साल 2008 में वो ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ में कैडेट आलेख शर्मा के किरदार में नजर आये थे। (Bigg Boss season 15)

इस सीरियल (Bigg Boss season 15) में उन्हें काफी पसंद किया गया। इसके बाद अर्जुन एक के बाद एक सफलता की सीढ़ियां चढ़ते चले गए। उन्होंने ‘मोहे रंग दे’, ‘इश्क में मरजावां’, ‘नागिन’, ‘परदेस में है मेरा दिल’, ‘मिले जब हम तुम’, ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ जैसे कई सीरियल में काम किया। इनके साथ ही वह कई रियल्टी शोज को भी होस्ट कर चुके हैं।

उन्होंने ‘डांस दीवाने’, ‘किचन चैंपियन’ जैसे शो होस्ट किए। अर्जुन के पिता का नाम सुदर्शन बिजलानी और मां का नाम शक्ति बिजलानी है। अर्जुन ने बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल पढ़ाई की। महज 19 साल की उम्र में उन्होंने अपने पिता को खो दिया। ग्रेजुएश के बाद अर्जुन ने टीवी में कदम रखा।

Amazing News: घर में कुंआ खोद रहे शख्स को मिली कुछ ऐसी चीज, मिनटों में बन गया अरबपति

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *