बिहार चुनाव : वोटिंग के बीच कुख्यात बिट्टू सिंह के भाई की हत्या, 5 गोलियों मारी गईं

कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह के छोटे भाई बेनी सिंह की  पूर्णिया के सरसी थाना क्षेत्र में  शनिवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई। बेनी सिंह को 5 गोलियों मारी गईं ।

पूर्णिया। कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह के छोटे भाई बेनी सिंह की  पूर्णिया के सरसी थाना क्षेत्र में  शनिवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई। बेनी सिंह को 5 गोलियों मारी गईं ।
bihar hatya
स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्हें 5 गोलियां  मारी गई हैं ।  जहां बेनी सिंह की हत्या हुई वहां पर मतदान केंद्र था और वह मतदान स्थल हाई स्कूल है जहां बेनी सिंह की हत्या हुई। जहां घटना हुई वह बूथ संख्या 44 और 45 है।
 स्थानीय लोगों की मानें  तो बेनी सिंह मतदान केंद्र के आसपास अन्य लोगों के साथ था  उसी दौरान एक बाइक से दो आदमी आए और हवाई फायरिंग की।  इस पर अफरा-तफरी मची और सब लोग भागने लगे।
  इसी बीच बेनी सिंह भागा और एक बाइक पर दो सवालों ने आकर उसे  गोली मार दी जिससे उसकी  घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  स्थानीय लोग उसके शव को सड़क पर रखकर   एसपी और डीएम को बुलाने की मांग कर रहे हैं ।बताते चलें कि हाल-फिलहाल ही बेनी सिंह के बड़े भाई बिट्टू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और इस समय  वह जेल में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *