बिहार: 24 घंटे में एक वरिष्ठ महिला डॉक्टर सहित कोरोना से इतने लोगों की हुई मौत

मृतकों की पहचान मोकामा के हाथीदाह के मूल निवासी एसपी सिंह और पटना जिले के फुलवारी शरीफ निवासी मनोज कुमार सिंह के रूप में हुई है

पटना, 10 जनवरी | बिहार के पटना में पिछले 24 घंटों में एक प्रमुख चिकित्सक सहित तीन लोगों की कोविड-19 से मौत हो गई। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को यह जानकारी दी कि मृतक डॉक्टर डॉ प्रमिला गुप्ता पीएमसीएच के स्त्री रोग विभाग की पूर्व प्रमुख थीं, वहीँ रविवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

corona

आपको बता दें कि अन्य दो मृतकों की पहचान मोकामा के हाथीदाह के मूल निवासी एसपी सिंह और पटना जिले के फुलवारी शरीफ निवासी मनोज कुमार सिंह के रूप में हुई है. वहीँ बिहार में संक्रमण दर में पिछले 24 घंटों में भारी वृद्धि देखी गई है, स्वास्थ्य विभाग ने पिछले दिन की तुलना में 21.94 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है।

बिहार के मेडिकल स्टाफ में पीएमसीएच के 7 डॉक्टरों, एनएमसीएच के तीन डॉक्टरों समेत 13 मेडिकल स्टाफ, महावीर कैंसर अस्पताल में 17 डॉक्टरों समेत 30 मेडिकल स्टाफ और पटना एम्स के 20 मेडिकल स्टाफ में रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से संक्रमण तेजी से फैल रहा है. इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (IGIMS) में जीनोम अनुक्रमण परीक्षण शुरू होने के बाद पटना से भी ओमाइक्रोन के मामले सामने आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close