बिहार: पप्पू यादव के समर्थकों ने 60 जगहों पर रोकी ट्रेनें, पार्टी अध्यक्ष ने प्रदर्शन पर कहीं ये बातें

जेएपी समर्थकों ने हावड़ा-दिल्ली-कालका मेल को भभुआ रोड स्टेशन पर रोक दिया, जीआरपी और स्थानीय पुलिस ने उन्हें रेलवे ट्रैक से हटाकर...

पटना, 10 जनवरी | जन अधिकार पार्टी (JAP ) के समर्थकों ने सोमवार को पूरे बिहार में 60 स्थानों पर ट्रेनें रोक दीं। पटना सचिवालय हॉल्ट रेलवे स्टेशन पर जेएपी के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ ​​पप्पू यादव मौजूद थे और धरना का नेतृत्व कर रहे थे.

आपको बता दें कि यादव ने कहा, “बिहार को विशेष दर्जा देने की हमारी लंबे समय से मांग है। इसके अलावा, हम एमएसपी पर कानून भी चाहते हैं, जिसके बाद इसे जमीन पर लागू किया जाए, उर्वरकों की आसान उपलब्धता और बिहार के वार्ड सचिवों के लिए स्थायी नौकरी की जाए।”

सचिवालय हॉल्ट के अलावा, जेएपी समर्थकों ने पटना जिले के मसौढ़ी, दनियावा, पटना शहर और फतुहा में भी ट्रेनें रोक दीं। कुल मिलाकर जाप समर्थकों ने राज्य भर में 60 जगहों पर ट्रेनों को रोका। इस मुद्दे के समाधान के लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और बिहार की नीतीश कुमार सरकार का ध्यान आकर्षित करने का विचार है।”

रोहतास में जेएपी समर्थकों ने हावड़ा-दिल्ली-कालका मेल को भभुआ रोड स्टेशन पर रोक दिया. जीआरपी और स्थानीय पुलिस ने उन्हें रेलवे ट्रैक से हटाकर ट्रेन को गुजरने दिया। भभुआ रोड पर जीआरपी अधिकारी ने दावा किया कि विरोध के कारण ट्रेन लेट नहीं हुई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close