बिहार: कैबिनेट मंत्री के भतीजे पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित, इस मामले में आरोपी

आशीष कुमार सिंह 11 नवंबर, 2021 को सरसी पुलिस स्टेशन में हत्या की संबंधित आईपीसी धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से फरार है

पटना, 7 जनवरी | पूर्णिया पुलिस ने शुक्रवार को पूर्व जिला पार्षद विश्वजीत सिंह उर्फ ​​रिंटू सिंह की हत्या के मामले में बिहार के कैबिनेट मंत्री लेशी सिंह के भतीजे के सर पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। आपको बता दें कि बिहार मंत्री के भतीजे की पहचान आशीष कुमार सिंह उर्फ ​​अथिया के रूप में हुई है.

Bihar Police

आपको बता दें कि आशीष कुमार सिंह 11 नवंबर, 2021 को सरसी पुलिस स्टेशन में हत्या की संबंधित आईपीसी धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से फरार है। गौरतलब है कि रिंटू सिंह की 11 नवंबर को सरसी थाने के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पूर्णिया की पूर्व जिला पार्षद रिंटू की पत्नी अनुलिका सिंह ने आशीष कुमार सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

पूर्णिया के एस.पी.दया शंकर ने कहा, “आशीष कुमार सिंह उर्फ ​​अथिया जिले का कुख्यात अपराधी है। वह रिंटू सिंह की हत्या के आरोप का सामना कर रहा है। तब से वह फरार है, हमने उसके सिर पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा है।” दया ने कहा, “हमने एसटीएफ को बिहार, उत्तर प्रदेश या अन्य राज्यों के अन्य जिलों में भी आरोपी की तलाश करने के लिए कहा है। इसके अलावा, हमने एसडीपीओ बनमखी और एसएचओ सरसी को उसके स्थान का पता लगाने के लिए तकनीकी निगरानी करने के लिए आवश्यक निर्देश दिए हैं।”

गुरुवार को पूर्णिया में अज्ञात हमलावरों ने रिंटू सिंह के करीबी नीरज झा की गोली मारकर हत्या कर दी. झा की हत्या जिले के खजांची हाट थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर की गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि फेस मास्क और हेलमेट पहने बाइक सवार दो हमलावरों ने झा पर गोलियां चला दीं. वह बाइक पर यात्रा कर रहा था। झा सड़क पर गिर गया और एक गोली उसे पीछे से लगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close