बिकरु कांड : एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की पत्नी खुशी अस्पताल में भर्ती, वीडियो वायरल

खुशी के मुंह से खून आने की वजह से भर्ती कराया गया है गया। जबकि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में वह मुंह से खून आने की बात से इनकार करती दिखाई दे रही है।

लखनऊ। कानपुर का चर्चित विकरु कांड के मामले में एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे रविवार को बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती हुई है। खुशी के मुंह से खून आने की वजह से भर्ती कराया गया है गया। जबकि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में वह मुंह से खून आने की बात से इनकार करती दिखाई दे रही है।
Khushi Dubey

डॉक्टर बोले

जिला अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर डीके चौधरी ने बताया कि दो लड़कियां इलाज के लिए लायी गयी है। इनमें एक का नाम रूपा है, जिसको झटके आ रहे है। जबकि दूसरी दूसरी का नाम खुशी है, जिसको मुंह से खून आ रहा है।
दोनों को भर्ती कराकर जांच करायी गयी है। मर्ज ज्यादा गंभीर नहीं है, कन्ट्रोल हो जाना चाहिए। डॉक्टर से जब यह पूछा गया कि खुशी विकरु काण्ड के आरोपित की पत्नी है तो उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी उन्हें नहीं है।

खुशी ने किया इनकार

अस्पताल में भर्ती हुई खुशी को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमे वह मुंह से खून आने की बात से साफ इंकार कर रही है और भर्ती होने का कारण मात्र कमजोरी बता रही है। खुशी ने बताया कि उसे किसी प्रकार की कोई परेशानी नही है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *