डांस दिखाकर वोटरों को लुभा रहे भाजपा प्रत्याशी, देखें वीडियो

एसे में सागर में सुरखी से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने वोटरों को लुभाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। वह लोकगीतों पर नृत्य के जरिए वोट मांगे जा रहे हैं। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

सागर। मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए तीन नवंबर को वोटिंग होगी। इससे पहले सभी दलों के प्रत्याशी कुर्सी पाने के लिए पूरी जोर आजमाइश कर रहे हैं। एसे में सागर में सुरखी से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने वोटरों को लुभाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। वह लोकगीतों पर नृत्य के जरिए वोट मांगे जा रहे हैं। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

bjp dance

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला और पुरुष प्रचार वाहन पर लोक गीत पर डांस करते हुए भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। सागर व आसपास के जिलों में आज भी लोक गीतों का जबरदस्त चलन है।

बताते चलें कि मध्य प्रदेश विधानसभा की कुल 230 सीटों में से वर्तमान में भाजपा के 107 विधायक हैं, जबकि कांग्रेस के 87, चार निर्दलीय, दो बसपा और एक समाजवादी पार्टी के विधायक हैं। बाकी 29 सीटें खाली हैं, जिनमें से दमोह विधानसभा को छोड़कर 28 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *