भाजपा की सरकार लोकतंत्र पर आधारित, यहां हर निर्णय ऐसे होता है: सुरेश श्रीवास्तव

बधाई देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार, लोकतंत्र पर आधारित सरकार है

लखनऊ, 17 सितम्बर। लखनऊ पश्चिम विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को साढ़े तीन वर्ष पूरा होने पर बधाई देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार, लोकतंत्र पर आधारित सरकार है।

suresh

यहां सभी निर्णय सामूहिक रूप से चिंतन करने के बाद लिए जाते हैं जबकि प्रदेश में दूसरे राजनीतिक दलों में व्यक्ति या परिवार के लोग निर्णय लेते हैं।  विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में हम विकास के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएंगे, जनता के बीच किए गए कार्यों को बताया जाएगा।

बता दें कि लखनऊ पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में मेरे द्वारा बहुत सारे कार्य कराए गए हैं, जिसमें नवनिर्मित तुलसीदास मार्ग पर चरक चौराहे से लेकर एवरेडी तक बन रहा फ्लाईओवर विकास कार्य का प्रत्यक्ष प्रमाण है। उक्त बातें विधायक श्रीवास्तव ने हिन्दुस्थान समाचर के संवाददाता शरद वाजपेयी से कही।

विधानसभा क्षेत्र में किए गए कार्यों की जानकारी देते हुए भाजपा विधायक ने कहा कि आलमबाग रेलवे स्टेशन को 96 करोड़ की लागत से सैटलाइट स्टेशन बनाने का कार्य चल रहा है, राजाजीपुरम में रानी लक्ष्मीबाई संयुक्त चिकित्सालय में आज केयर यूनिट का निर्माण हो चुका है, बर्न यूनिट का कार्य शुरू हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *