भाजपा नेता बना डॉक्टर, कहा- 5 रुपए में मिलने वाली इस चीज से चुटकी में भाग जाएगा कोरोना!

भारत में कोरोना के नए ओमिक्रॉन स्वरुप की दस्तक और खौफ के चलते वहीं पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता देवी सिंह भाटी ने वायरस के उपचार को लेकर बड़ा दावा किया है

भारत में कोविड-19 की थर्ड वेव का भय जहां विश्व के लोगों के मन में दहशत बढ़ा रहा है। वहीं इसी कड़ी में एक बार फिर राजस्थान के एक दिग्गज नेता की संक्रमण को लेकर बेतुकी बयानबाजी सामने आई है।

Delta Corona Variants

दरअसल भारत में कोरोना के नए ओमिक्रॉन स्वरुप की दस्तक और खौफ के चलते वहीं पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता देवी सिंह भाटी ने वायरस के उपचार को लेकर बड़ा दावा किया है। जोधपुर सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने ये बात कही भाटी ने कहा कि नींबू की दो बूंद से वायरस चुटकी में भाग जाएगा।

भाजपा नेता के अनुसार एलोपैथी में कोरोना का कोई उपचार नहीं है। उसकी शिकंजे में आकर डॉक्टर तक जान गंवा चुके हैं, पर औषधीय नुस्खे यानी आयुर्वेद पद्धति से बीमारी का उपचार मुमकिन है। आपको बता दें कि विशेषज्ञों के अनुसार नींबू (मार्केट में लगभग 5 रुपए में मिलता है) में विटामिन सी होता है, जो इम्युनिटी बढ़ाता है। अच्छी इम्युनिटी संक्रमण से लड़ने में मददगार है, पर केवल नींबू कोरोना का उपचार नहीं है। इसके लिए सावधानी भी बरतनी पड़ेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close