Raj Thackeray को बीजेपी सांसद की खुली धमकी, अयोध्या में नहीं करने देंगे एंट्री, जानें पूरा मामला

गोंडा: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद के चलते राजनीतिक चर्चा में आए राज ठाकरे अब यूपी की राजनीति में भी आ गए हैं. महाराष्ट्र में राज ठाकरे को भारतीय जनता पार्टी के समर्थक के तौर पर पेश किया जा रहा है. उधर, उत्तर प्रदेश में बीजेपी सांसद ने उनके प्रवेश पर रोक लगाने का ऐलान किया है. मनसे प्रमुख ने 5 जून को राम लला के दर्शन का ऐलान किया है. उनके इस ऐलान के बाद महाराष्ट्र की सियासत में कोहराम मच गया है.

Raj Thackeray threaten by brij bhushan singh

आपको बता दें कि यूपी में सियासी माहौल भी गरमा गया है. कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने दावा किया है कि राज ठाकरे को अयोध्या में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांगने के बाद ही राज ठाकरे को अयोध्या में प्रवेश करने दिया जाएगा।

बीजेपी सांसद ने मनसे प्रमुख पर हमला बोला है. राज ठाकरे मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से उत्तर भारतीयों, खासकर यूपी के लोगों का विरोध करने के लिए चर्चा में थे। हालांकि, इन वर्षों में उन्होंने अपनी छवि बदली है। अब बृजभूषण शरण सिंह ने उन पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राज ठाकरे को उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब उन्हें अयोध्या की याद आने लगी है. सांसद ने कहा कि ठाकरे परिवार का राम मंदिर आंदोलन से कोई लेना-देना नहीं है. सांसद ने सीएम योगी आदित्यनाथ को नसीहत देते हुए कहा कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगते, उन्हें उनसे नहीं मिलना चाहिए.