केजरीवाल सरकार की कमियों को उजागर करेगी बीजेपी, इतने लाख लोगों के घर जाएंगे कार्यकर्ता

नई दिल्ली, 11 मई| राष्ट्रीय राजधानी में 10 लाख घरों तक पहुंचने के लक्ष्य के साथ, दिल्ली भाजपा सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के कुशासन को उजागर करने के लिए 15 दिनों तक घर-घर जाकर प्रचार अभियान शुरू करने जा रही है।

Arvind Kejriwal

केजरीवाल सरकार के खिलाफ अभियान ‘पोल खोल अभियान’ की घोषणा बुधवार शाम तालकटोरा स्टेडियम में 5,000 से अधिक कार्यकर्ताओं की एक संगठनात्मक बैठक में की जाएगी। पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र ने कहा, “हमने लोगों को यह समझाने के लिए शहर में 10 लाख घरों तक पहुंचने का फैसला किया है कि कैसे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप सरकार के तहत पिछले सात वर्षों में शहर को गुमराह किया गया है।”

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी बैजयंत जय पांडा और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ‘पोल खोल अभियान’ की शुरुआत करेंगे। पार्टी के एक अन्य अंदरूनी सूत्र ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता 15 मई से मैदान में उतरेंगे और 31 मई तक 10 लाख घरों में जाने का लक्ष्य रखा गया है.

दिल्ली भाजपा भी केजरीवाल सरकार की विफलता को उजागर करने वाला एक पैम्फलेट जारी करने वाली है। पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा, “पार्टी कार्यकर्ता घर-घर प्रचार के दौरान इन्हें 10 लाख घरों में बांटेंगे।” पिछले हफ्ते राष्ट्रीय राजधानी के पार्टी नेताओं के साथ बैठक में भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने पार्टी नेताओं से आप सरकार पर हमले तेज करने को कहा था।

सूत्रों ने कहा, “नड्डा जी ने सुझाव दिया कि केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप सरकार की विफलता और कुशासन या कुशासन को उजागर किया जाना चाहिए।” तालकटोरा स्टेडियम में होने वाली बैठक में प्रदेश के नेताओं से लेकर प्रखंड स्तर के पदाधिकारी शामिल होंगे. पार्टी के एक नेतृत्व ने कहा कि भविष्य की संगठनात्मक गतिविधियों के लिए रोडमैप पर चर्चा की जाएगी और उन्हें हासिल करने के लिए समय सीमा के साथ काम सौंपा जाएगा।