भाजपा विकास के मुद्दे पर ही विधानसभा चुनाव लड़ेगी

भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने लखनऊ महानगर के पूर्व मंडल एक की बैठक को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि

भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने लखनऊ महानगर के पूर्व मंडल एक की बैठक को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी 2022 विधानसभा चुनाव भी हमें बड़े अंतर से जीतना है और जिसके लिए पार्टी की योजना के अनुसार मंडल के सभी शक्ति केंद्रों को जीवंत और सक्रिय करना हैं।

Radha Mohan Singh

बूथ स्तर तक की समितियों का सत्यापन करते हुए यदि स्थान रिक्त हैं तो उनको शीघ्र भरें व पुनरीक्षण कर आवश्यकतानुसार पुनर्गठन करें।

उन्होंने कल सायंकाल विवेक खंड गोमती नगर के महामना मालवीय विद्यालय में आयोजित बैठक में मंडल पदाधिकारियों, शक्ति केंद्र प्रमुखों, वार्ड अध्यक्षों, पार्षदों व मोर्चा के अध्यक्षों से व्यक्तिगत रूप से परिचय प्राप्त किया और सभी को उनके संगठन के पद दायित्व के अनुसार कार्य करने हेतु मार्गदर्शन प्रदान किया।
पार्टी के आगामी कार्यक्रमों के विषय में भी जानकारी प्रदान की।

श्री राधा मोहन सिंह ने कहा कि भाजपा विकास के मुद्दे पर ही आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजना, काम व विकासपरक राजनीति के साथ जनता के बीच जाएंगे। उपलब्धियां गिनाकर समर्थन मांगेगे। निश्चित सकारात्मक परिणाम सामने आएगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *