मुंबई लोकल ट्रेन प्रतिबंध लगाने पर BMC ने कहीं ये बातें, राज्य टास्क फोर्स के परामर्श से…

महाराष्ट्र सरकार COVID-19 पर राज्य टास्क फोर्स के परामर्श से इस मुद्दे पर निर्णय लेगी क्योंकि यह पूरे मुंबई महानगर क्षेत्र से संबंधित है

मुंबई में वर्तमान में उपनगरीय ट्रेन यात्रा पर कोई प्रतिबंध लगाने का कोई प्रस्ताव नहीं है, एक वरिष्ठ नागरिक अधिकारी ने कहा है कि महानगर में नए कोरोनोवायरस मामलों में वृद्धि दर्ज की जा रही है।

LOCAL TRAIN MUMBAI

वहीँ आपको बता दें कि अतिरिक्त नगर आयुक्त सुरेश काकानी ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा हालांकि, शहर में दैनिक COVID ​​​​-19 मामलों की संख्या और सकारात्मकता दर बढ़ रही है, बृहन्मुंबई नगर निगम निवारक उपायों पर काम कर रहा है और किसी भी संकट से निपटने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में उपनगरीय ट्रेन यात्रा पर कोई रोक लगाने का कोई प्रस्ताव नहीं है।

आपको बता दें कि काकानी ने कहा कि जरूरत पड़ने पर, महाराष्ट्र सरकार COVID-19 पर राज्य टास्क फोर्स के परामर्श से इस मुद्दे पर निर्णय लेगी क्योंकि यह पूरे मुंबई महानगर क्षेत्र से संबंधित है। अधिकारी ने कहा कि वर्तमान में, यहां 90 प्रतिशत कोरोनोवायरस रोगी स्पर्शोन्मुख हैं और केवल चार से पांच प्रतिशत रोगियों को अस्पतालों में भर्ती कराया जा रहा है, उन्होंने कहा कि गंभीर मामलों की संख्या नगण्य है।

उन्होंने कहा “मुंबई में 30,500 अस्पताल के बिस्तरों में से, वर्तमान में केवल 3,500 बिस्तरों पर कब्जा है। इसके अलावा, पर्याप्त ऑक्सीजन की आपूर्ति, दवाएं, वेंटिलेटर, आईसीयू सुविधाएं और अस्पताल के बिस्तर उपलब्ध हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close