कंगना के अवैध कब्ज़े पर BMC की कार्यवाई, अचानक पहुंची दफ्तर, ट्विटर पर एक्ट्रेस दे रही सफाई

गना ने ये भी कहा था कि वे मुंबई 9 सितंबर को आ रही हैं हालांकि साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है जिसके बाद केंद्र सरकार ने एक्ट्रेस को वाई सुरक्षा प्रदान की थी.

कंगना रनौत को अब एक समस्या का सामना सामना करना पड़ सकता है. आपको बता दें कि दरअसल शिवसेना लीडर संजय राउत के साथ कंगना की तीखी बयानबाजी हुई थी. कंगना ने ये भी कहा था कि वे मुंबई 9 सितंबर को आ रही हैं हालांकि साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है जिसके बाद केंद्र सरकार ने एक्ट्रेस को वाई सुरक्षा प्रदान की थी.

kangana

हालांकि कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी उनके ऑफिस पहुंच गई है. कंगना ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट्स में बताया कि उनकी प्रॉपर्टी को बीएमसी ध्वस्त भी कर सकती है. कंगना ने अपने ट्वीट में एक वीडियो शेयर किया. हालांकि BMC का कहना है कि इस पर अवैध कब्ज़ा है.

उन्होंने लिखा कि ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं.

कंगना ने अगले ट्वीट में लिखा- उन्होंने जबरदस्ती सब कुछ नापते हुए मेरे कार्यालय को कब्जे में लिया था. उन्होंने इसके अलावा मेरे पड़ोसियों को भी परेशान किया जब उन्होंने सवाल पूछे. अधिकारियों ने ऐसे शब्दों का प्रयोग किया, ‘वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा’. मुझे जानकारी मिली है कि कल वे मेरी प्रॉपर्टी को भी तोड़ने वाले हैं.

उन्होंने आगे लिखा- मेरे पास सभी दस्तावेज हैं और बीएमसी की परमिशन्स हैं. मेरी प्रॉपर्टी पर कुछ भी अवैध नहीं हुआ है. बीएमसी को नोटिस के साथ अवैध निर्माण को दिखाने के लिए एक स्ट्रक्चर प्लान भी भेजना चाहिए, आज उन्होंने मेरे ऑफिस पर छापा मारा और कल बिना किसी नोटिस के वे पूरी जगह को ध्वस्त कर देंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close