बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी से पत्नी आलिया ने मांगा तलाक, वजह नहीं आई सामने

नई दिल्ली॥ बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी एक बार फिर चर्चाओं में हैं। खबर है कि पत्नी आलिया सिद्दकी ने उनसे तलाक मांग लिया है। आलिया उनकी दूसरी बीवी हैं, उनके एडवोकेट अभय सहाय ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि तालाबन्दी में डाक सेवाएं प्रभावित होने की वजह से आलिया ने तलाक और मेंटीनेंस का लीगल नोटिस ईमेल के माध्यम से पति नवाजुद्दीन को भिजवाया है।

Nawazuddin

खबर के मुताबिक, भेजे गए तलाक के लीगल नोटिस में पत्नी आलिया सिद्दकी ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर गम्भीर इल्जाम लगाए हैं। आलिया के एडवोकेट अभय सहाय ने मीडिया को बताया है कि, आलिया ने 7 मई को ये लीगल नोटिस वाट्सऐप और ईमेल के जरिए नवाजुद्दीन को भेजा जिसमें तलाक के साथ-साथ मेंटीनेंस की रकम मांगी गई है।

पत्नी आलिया की तरफ से भेजे गए नोटिस में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी को 15 दिन टाइम दिया गया है। अगर 15 दिनों में नवाजुद्दीन सिद्दकी इस नाेटिस का जवाब नहीं देते हैं तो लीगल एक्शन लेने की बात कही गई है। जानकारी के मुताबिक, बीते करीब 2 वर्ष से नवाजुद्दीन सिद्दकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दकी के रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया ने बताया कि इस लॉक डाउन में उन्हे ये सोचने का टाइम मिला।

पढि़ए-लॉक-डाउन में बिग साइज वाले स्मार्ट TV हुए इतने सस्ते, कीमत जानकर आपके भी उड़ जायेंगे होश!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close