बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने लिया पति से अलग होने का फैसला, शेयर किया ऐसा पोस्ट देख फैंस हुए हैरान

इस पोस्ट के जरिये कीर्ति ने अपने पति साहिल सहगल से अलग होने का ऐलान किया है।

पिंक, इंदु सरकार, ब्लैकमेल, मिशन मंगल, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक आदि फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकी एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला पोस्ट शेयर किया है। दरअसल अपने इस पोस्ट के जरिये कीर्ति ने अपने पति साहिल सहगल से अलग होने का ऐलान किया है।

Keerthi Kulhari

अपने इस पोस्ट में कीर्ति ने लिखा- इस पोस्ट के जरिये मैं सभी को ये जानकारी देना चाहती हूं कि मैंने और मेरे पति साहिल ने अलग होने का फैसला कर लिया है। हमने कागजों में नहीं, बल्कि ज़िंदगी में अलग होने फैसला लिया है। किसी के साथ होने के फैसले से अधिक कठिन होता है किसी से अलग होने का निर्णय लेना। क्योंकि जब दो लोग साथ आते हैं तो उसे सब एंजॉय करते हैं, प्यार करते हैं और उसकी परवाह करते हैं।

एक्ट्रने आगे कहा कि किसी के साथ न रहने का फैसला उन लोगों को दर्द देता है, उनका दिल दुखाता है। ये बिल्कुल भी आसान नहीं है, लेकिन जो भी है इसे बदला नहीं जा सकता। वो सभी लोग जो मेरी परवाह करते हैं उन्हें बता दूं कि मैं ठीक जगह पर हूं, ठीक स्थिति में हूं। अब इसके बाद मैं किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं करूंगी। न इसके बाद, न इसके ऊपर। कीर्ति कुल्हारी!

एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने हर किसी को चौका कर रख दिया है। कृति और साहिल की मुलाकात एक विज्ञापन शूट के दौरान हुई थी। दोनों ने कुछ वक्त तक एक -दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी और अब शादी के पांच साल बाद दोनों ने एक -दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि दोनों के अलग होने की वजह अब तक सामने नहीं आई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *