Bollywood News: क्या शाहरुख़ खान भी जूझे थे डिप्रेशन की समस्या से, यहां जानें हकीकत

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो लंबे समय तक डिप्रेशन का शिकार रहे और इलाज के बाद फिर से नॉर्मल जिन्दगी की शुरुआत की। हालांकि इनमें

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो लंबे समय तक डिप्रेशन का शिकार रहे और इलाज के बाद फिर से नॉर्मल जिन्दगी की शुरुआत की। हालांकि इनमें से कुछ ने अपनी कहानी खुल बयाँ की तो किसी से अपनी इस समस्या की भनक किसी को नहीं लगने दी। दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत जैसे कई कलाकारों ने अपनी इस समस्या पर खुलकर बात की और बताया कि किस तरह से वह डिप्रेशन से जूझी हैं।

Shahrukh Khan

इसी कड़ी में आमिर खान की बेटी इरा ने भी अपनी डिप्रेशन की समस्या को लोगों के सामने जाहिर किया और बताया कि बीते चार साल से वह डिप्रेशन का शिकार और, उनकी डिप्रेशन की दवाएं चल रही हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि अभिनेता शाहरुख़ खान भी डिप्रेशन की समस्या से जूझ चुके हैं।

हालंकि उन्होंने अपनी इस समस्या पर ज्यादा कुछ नहीं बोला लेकिन ‘फिल्मबीट’ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि – ‘साल 2008 में जब वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे तभी उन्हें उनके कंधे की लिगामेंट की सर्जरी करनी पड़ी थी और लंबे समय तक शूटिंग से दूर रहना पड़ा था। उस समय वह खुद को बहुत अकेला महसूस करते थे और डिप्रेशन में चले गये थे।

किंग खान ने इंटरव्यू में बताया था कि जिस तरह से वह फिल्मों में नजर आते हैं रियल जिन्दगी में वह ऐसे बिल्कुल भी नहीं हैं, रियल जिन्दगी में वह काफी अन्तर्मुखी व्यक्ति हैं, वह अपनी बातें किसी से भी नहीं शेयर कर पाते। उन्होंने बताया कि वह बेहद शर्मीले, शांत और अकेले रहने वाले इंसान हैं और वह अपनी अंदर की फीलिंग्स शेयर करने में काफी परेशानी महसूस करते हैं।

शाहरुख खान के मुताबिक वह अपना प्यार, दोस्ती, गुस्सा, अफसोस खुलकर जाहिर नहीं कर पाते हैं यही वजह है कि अक्सर लोग उन्हें गलत समझ लेते हैं। बता दें कि शाहरुख खान की वर्ष 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो ‘ बुरी तरह से फ्लॉप हो गयी थी तबसे वह पर्दें पर से बिलकुल गायब हैं।