भारतीयों की इस हरकत से पाकिस्तान में छाए गेंदबाज मोहम्मद शमी, जानें क्या है मामला

दिग्गज बॉलर मोहम्मद शमी को ऑनलाइन ट्रोल किए जाने की ख़बरें पाकिस्तानी मीडिया में भी प्रमुखता से छपी हैं

बीस ओवर वाले विश्वकप के ग्रुप मुकाबले में 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से टीम इंडिया की 10 विकेट से करारी शिकस्त के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बॉलर मोहम्मद शमी को ऑनलाइन ट्रोल किया गया था।

Shami

अधिकतर ट्रोलर उनके मुस्लिम होने के कारण निशाने पर ले रहे थे। आज के अधिकतर न्यूज पेपरों ने मोहम्मद शमी के समर्थन में आए इंडिया के पूर्व क्रिकेटरों को प्रमुखता से जगह दी है।

दिग्गज बॉलर मोहम्मद शमी को ऑनलाइन ट्रोल किए जाने की ख़बरें पाकिस्तानी मीडिया में भी प्रमुखता से छपी हैं। पाकिस्तान के प्रमुख न्यूज पेपर डॉन ने लिखा है कि पाकिस्तान से बुरी तरह से हारने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम में एकमात्र मुस्लिम क्रिकेटर को निशाने पर लिया गया।

न्यूज पेपर ने लिखा है कि इंडिया की शिकस्त के पश्चात मुस्लिमों के विरूद्ध हिंसा की कई घटनाएं हुई हैं। 31 वर्षीय शमी सबसे मुख्य टार्गेट बने हैं जबकि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मुकाबले के बाद की प्रेस कॉन्फ़्रेंस में ख़ुद ही कहा कि पाकिस्तान ने बढ़िया खेल दिखाया है।

पाकिस्तानी न्यूज पेपर ने लिखा है कि शमी के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा पर सैकड़ों मैसेज किए गए हैं जिनमें उन्हें ग़द्दार बताया गया है और भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर करने की मांग की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *