5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

Box Office: बहिष्कार के बीच वीकेंड पर ‘छपाक’ ने लगाई छलांग, कमा डाले इतने करोड़

Loading...

मेघना गुलज़ार की निर्देशित फिल्म छपाक उस समय विवाद में पिस गई, जब इस फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जेएनयू छात्रों से मिलने चली गई थी. इसके बाद से कुछ बीजेपी नेताओं के साथ कई संगठनों ने दीपिका इस मूवी के बहिष्कार का फैसला किया। हालांकि विवादों के चलते इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस (Chhapaak Box Office Collection) पर दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है. लेकिन दीपिका पादकुोण ने फिल्म ‘छपाक’ ने तीसरे दिन यानी रविवार को काफी अच्छा प्रदर्शन किया.

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक ‘छपाक (Chhapaak Collection)’ ने रविवार को 7 से 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस हिसाब से दीपिका की फिल्म ने तीन दिनों में 18.67 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है. गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ ने पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की थी. तो, वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30-40 प्रतिशत का ग्रोथ दिखा. फिल्म ने शनिवार को 6.90 करोड़ से ऊपर की कमाई की.

वहीँ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘छपाक’ (Chhapaak) का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जाता है. ‘छपाक (Chhapaak)’ का कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण की है. जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है. मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी).

Loading...

वहीँ इस तरह फिल्म की कहानी कहीं भी अत्यधिक नाटकीय नहीं होती और मालती के संघर्ष और इच्छाशक्ति की ओर इशारा करती है. इस तरह मेघना गुलजार ने पूरी कहानी को कहीं भी उपदेशात्मक नहीं होने दिया है. यही बात ‘छपाक’ की खासियत भी बनकर उभरती है.’छपाक (Chhapaak)’ की ताकत जहां दिल छू लेने वाली इसकी कहानी है तो इसी इमोशनल कहानी को पॉवरफुल अंदाज में पेश करने वाली दीपिका पादुकोण की एक्टिंग इसकी जान है.

असम की राजनीति में कांग्रेस ने मचाई हलचल, CM सर्बानंद को दिया ये ऑफर

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com