UP के स्कूल में लड़कियां छेड़ रहीं लड़का, बताया- लल्ला, रसगुल्ला जैसे नाम का करती हैं इस्तेमाल

औरैया, 11 मई | उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के एक नवोदय स्कूल में  छात्रों ने अपने प्रिंसिपल को पत्र लिखकर शिकायत की है कि उनकी कक्षा में लड़कियां उन्हें धमकाती हैं।

Navoday School

पत्र में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले लड़कों ने लिखा है कि वे चाहेंगे कि लड़कियां नाम लेकर उनसे माफी मांगें। वे छात्राएं ‘लल्ला’, बेवकूफ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करती हैं और यहां तक ​​कि कुछ लड़कों के लिए ‘रसगुल्ला’ और ‘काला डामर के जैसे नाम भी रखती हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पत्र के मुताबिक लड़कियां भी शोर मचाती हैं और क्लास में लड़कों को पढ़ाई से रोकने के लिए गाना गाती हैं। चिट्ठी में उन लड़कियों के नाम भी हैं जो लड़कों को धमकाती नजर आ रही हैं.

स्कूल के अधिकारियों ने कहा है कि कक्षा में सभी व्यक्तियों के माता-पिता के हस्तक्षेप से इस मुद्दे का ध्यान रखा गया है और लड़कियों, लड़कों और उनके माता-पिता को भी इस स्थिति के बारे में बताया गया है। स्कूल की एक शिक्षिका ने बताया कि पत्र के बाद छात्राओं को उनके संबंधित छात्रावासों में काउंसलिंग भी की गई. उसने यह भी कहा कि तब से मामला सुलझ गया है और लड़कियों या लड़कों की ओर से कोई और शिकायत नहीं मिली है।