14 दिन बाद होने वाली थी लड़के की शादी, प्रेमिका के साथ उठाया खौफनाक कदम

युवती नाबालिग बताई गई है, जबकि युवक बालिग है और उसकी आगामी 30 नवम्बर को शादी होने वाली थी।

इंदौर। जिले के खुड़ैल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पिवडाय में एक युवक और युवती ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह घर के बाहर एक पेड़ पर उनके शव लटके हुए बरामद हुए हैं। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। युवती नाबालिग बताई गई है, जबकि युवक बालिग है और उसकी आगामी 30 नवम्बर को शादी होने वाली थी।
Boyfriend and girlfriend
 
खुड़ैल थाना पुलिस के अनुसार, ग्राम पिवडाय निवासी 23 वर्षीय राहुल पुत्र विष्णु और 16 वर्षीय नाबालिग पायल पुत्री मुकेश ने बीती रात घर के सामने लगे नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। सोमवार को तडक़े 3.30 बजे जब राहुल की मां नित्य क्रिया के लिए उठी तब घटना का पता चला। उन्हें पेड़ पर लटके देख मां की चीख निकल गई और शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाए।
पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। परिजनों के मुताबिक, राहुल की 30 नवम्बर को शादी होने वाली थी और युवक-युवती दोनों आमने-सामने ही रहते थे। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *