Trending

Brahmastra Trailer: ब्रह्मास्त्र का पहला ट्रेलर रिलीज, ये रहा लोगों रिस्पांस

आलिया भट्ट ने रिलीज किया ब्रह्मास्त्र का पहला ट्रेलर रिलीज

 

नई दिल्ली Brahmastra Trailer Release Date:

आलिया भट्ट द्वारा रिलीज किये गये ब्रह्मास्त्र का पहला ट्रेलर इस समय चर्चा ​का विषय बना हुआ है। जी हां बतादें की ज्यादातर लोगों ने इस ट्रेलर को VFX की ओवरडोज या एवरेज ट्रेलर बताया है। हालांकि कई लोगों को ट्रेलर पसंद भी आया है, लेकिन बुराई करने वालों की भी कोई कमी नहीं है।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

Brahmastra Trailer: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आलिया भट्ट ने इसे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है। इस वीडियो में VFX का जबरदस्त इस्तेमाल और स्टार्स के लार्जर दैन लाइफ लुक दिखाए गए हैं। वहीं आपको बतादें की, इसके अलावा कहानी के बारे में भी काफी अंदाजा इस ट्रेलर से मिल रहा है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे दिल का एक टुकड़ा – ब्रह्मास्त्र। मिलते हैं 9 सितंबर को।’ ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह इस दुनिया में मौजूद कई सारे अस्त्रों की अपनी शक्ति और खासियतें हैं, लेकिन इस सारे अस्त्रों का देवता है ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) जिसकी तलाश और हिफाजत करने की जिम्मेदारी रणबीर (Ranbir Kapoor) कपूर को मिलेगी।

आग से नहीं जलता रणबीर का हाथ
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जो कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ प्यार मे हैं, उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं है कि वह क्या हैं? हालांकि वह इतना जरूर जानते हैं कि वह आग से जलते नहीं हैं। इस सवाल का जवाब जानने की तलाश में निकले रणबीर कपूर को ऐसी तमाम बातें पता चलती हैं जिसके बाद वह अच्छाई की बुराई के साथ जंग का हिस्सा बन जाते हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला ट्रेलर देखने के बाद पब्लिक का रिस्पॉन्स कैसा रहा है ये जानने के लिए आपको इस ट्रेलर पर आए कमेंट्स पढ़ने चाहिए। ज्यादातर लोगों ने इस ट्रेलर को VFX की ओवरडोज या एवरेज ट्रेलर बताया है। हालांकि कई लोगों को ट्रेलर पसंद भी आया है, लेकिन ऐसे लोगों की भी कोई कमी नहीं है जिन्हें इस ट्रेलर में कुछ खास नहीं मिला।

उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर?
एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘बहुत जबरदस्त नहीं है। एवरेज ट्रेलर है।’ एक अन्य शख्स ने लिखा, ‘एवरेज ट्रेलर’। एक शख्स ने आलिया भट्ट की पोस्ट पर लिखा- बहुत अच्छी चीजें बाद में बेकार क्यों साबित हो जाती हैं? वहीं एक शख्स ने लिखा है कि ट्रेलर वैसा नहीं है जैसी उम्मीद की थी।

ITEP: टीचर्स ट्रेनिंग के लिए बीएड कोर्स अब 4 साल का होगा, शिक्षा मंत्री ने की घोषण