इंडिया-श्रीलंका सीरीज पर लगा ब्रेक! जानें नया शेड्यूल

शुरूवाती तिथि 8 और 9 जुलाई को घरेलू टीम के कुछ सहयोगी स्टाफ सदस्यों के COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद स्थगित करना पड़ा

BCCI के सचिव जय शाह ने शनिवार को पुष्टि की कि आगामी भारत बनाम श्रीलंका व्हाइट-बॉल श्रृंखला को पुनर्निर्धारित करने की घोषणा के एक दिन बाद, श्रृंखला 18 जुलाई से शुरू होगी। शुरूवाती तिथि 8 और 9 जुलाई को घरेलू टीम के कुछ सहयोगी स्टाफ सदस्यों के COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद स्थगित करना पड़ा।

team india

बृहस्पतिवार को, श्रीलंकाई बल्लेबाजी कोच ने उपन्यास वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, और फिर एक दिन बाद फिर से परीक्षण किए गए और यह पाया गया कि उनके वीडियो विश्लेषक जीटी निरोशन ने भी वायरस को अनुबंधित किया।

क्रिकबज के मुताबिक ये समझा जाता है कि श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड कोई जोखिम लेने को तैयार नहीं है और चाहता है कि उसके खिलाड़ी सुरक्षित रहने के लिए क्वारंटाइन की विस्तारित अवधि की सेवा करें और सेट में मामलों की संख्या में वृद्धि की किसी भी संभावना से इंकार करें। -अप जो पूरे दौरे को खतरे में डाल सकता है।

दूसरी पंक्ति की इंडियन क्रिकेट टीम को तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं। पहले वनडे और फिर टी20 मैच खेले जाएंगे। दूसरी पंक्ति की टीम होने के बावजूद, शिखर धवन के नेतृत्व में भारत एक दुर्जेय इकाई दिखता है।

इंडिया के लिए कई नए चेहरों के शामिल होने की उम्मीद है। साल में बाद में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप से पहले चयन समिति को प्रभावित करने के लिए यह खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा मंच होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *