KKR के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को लेकर ब्रायन लारा ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- जल्द ही करेंगे॰॰॰

लारा ने कहा है कि, संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल के दूसरे चरण में शुभमन अब तक बदकिस्मत रहे हैं

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बैट्समैन ब्रायन लारा ने खराब फॉर्म से जूझ रहे KKR (केकेआर) के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का बचाव किया है। उन्होंने कहा है कि शुभमन गिल जल्द ही बड़ी पारी खेल सकते हैं. साथ ही लारा ने कहा है कि, संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल के दूसरे चरण में शुभमन अब तक बदकिस्मत रहे हैं और अपनी क्षमता के मुताबिक बैटिंग नहीं कर पाए हैं।

Shubman Gill

उन्होंने ये भी कहा कि कोलकाता की टीम को उन पर अपना विश्वास बनाए रखना चाहिए और उन्हें आगामी मैचों में टीम से बाहर नहीं करना चाहिए। शुभमन ने यूएई में अपनी चार पारियों में 48, 13, 9 और 7 रन बनाए हैं।

पूर्व बल्लेबाज ने बताया कि शुभमन गिल अब तक बदकिस्मत रहे हैं। उनकी बैटिंग को देखें तो वह फॉर्म में हैं। वह बड़ी पारी खेलने से महज एक मैच की दूरी पर हैं। वेंकटेश अय्यर के साथ उनकी ओपनिंग जोड़ी काफी अच्छी है। हां, और मेरा मानना ​​है कि ये दोनों साथ में कुछ खास कर सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि कोलकाता की टीम अब से शुभमन को बाहर करने के बारे में सोच रही होगी।

पंजाब किंग्स की बैटिंग ने अब तक प्रभावित नहीं किया है

पंजाब किंग्स की बैटिंग पर लारा ने कहा है कि पंजाब का बैटिंग क्रम बहुत मजबूत दिखता है, किंतु अभी तक यह उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया है. पंजाब की टीम इस समय अच्छा क्रिकेट नहीं खेल रही है। पंजाब की टीम अधिकतर इसकी बैटिंग करती है। किंतु यह निर्भर करता है। उसके पास जिस प्रकार का गेंदबाजी आक्रमण है, उसे हर मैच में बड़ा स्कोर करने की जरूरत है। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उनके लिए मैच बचाना बहुत कठिन हो जाता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *