प्रेमी के दिए हुए मंगलसूत्र व सिंदूर को लगा रही थी बहन, भाई ने उठाया खौफनाक कदम

पुलिस के मुताबिक, प्रेमी ने युवती को मंगलसूत्र व सिंदूर दिया था। जिसे उसने अपनी मांग में भर लिया। इसी बात से नाराज होकर भाई ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। 

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र मे एक भाई ने अपनी 16 साल की बहन की हत्या कर दी। दरअसल, युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध था। भाई इस रिश्ते के खिलाफ था। पुलिस के मुताबिक, प्रेमी ने युवती को मंगलसूत्र व सिंदूर दिया था। जिसे उसने अपनी मांग में भर लिया। इसी बात से नाराज होकर भाई ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

Anjani of the dead

हत्या के बाद दरवाजे पर बैठा था भाई

हत्या के बाद भाई ने खुद पुलिस फोन कर वारदात की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी भाई गोविंद घर के दरवाजे पर बैठा था। जबकि उसकी बहन का शव और खून से सना फावड़ा भूसे वाले कमरे में पड़ा था।

आरोपी ने बताया कि वह तीन भाइयों में सबसे बड़ा है। एक बहन की शादी हो चुकी है। छोटी बहन अंजनी का गांव के ही एक लड़के से प्रेम संबंध था। दोनों फोन पर घंटों बात करे थे। यह उसे पसंद नहीं था। गांव में उसकी बहन को लेकर चर्चा से अपमानित महसूस कर रहा था। गुरुवार की रात पिता घर के बाहर गए थे। छोटा भाई और मां भी घर पर नहीं थी। इसी बीच उसने मौका पाकर बहन की फावड़े से काटकर हत्या कर दी।

युवती एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11वीं की छात्रा थी। बेटी की हत्या और बेटे की गिरफ्तारी के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। मां विलाप करते-करते बेहोश हा जा रही है। मां का कहना है कि उसकी बेटी को बेटा ही मार डालेगा, यह कभी सोचा नहींं था।

मृतका के शरीर पर मिले तीन से अधिक घाव के निशान

चिलुआताल प्रभारी निरीक्षक नीरज राय ने बताया कि आरोपी पर चौकीदार की तहरीर पर आईपीसी की धारा 302, 201 के तहत केस दर्ज किया गया है। घटना के बाद नायब तहसीलदार राधेश्याम गुप्ता व विधि विज्ञान प्रयोगशाला के कर्मियों ने घटनास्थल का परीक्षण किया है। पुलिस ने बताया कि मृतका के शरीर पर तीन से अधिक घावों के निशान हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *