Brutal Murder : पुत्र ने पिता का किया बेरहमी से क़त्ल लेकिन क्यों ?

शहर के निकट पल्लवपुरम थानाक्षेत्र के भराला गांव में बुजुर्ग विजयपाल की उनके ही बेटे ने धारदार हथियार से वार कर निर्मम हत्या कर दी।

मेरठ : शहर के निकट पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के भराला गांव में बुजुर्ग विजयपाल की उनके ही बेटे ने धारदार हथियार से वार कर निर्मम हत्या कर दी। सोमवार सुबह बुजुर्ग का शव घर के ऊपर के कमरे में खून से लथपथ मिला। जानकारी के अनुसार भराला निवासी बुजुर्ग विजय पाल का शव जिस हालत में जमीन पर पड़ा मिला, उसे देखकर आसपास के लोगों के होश उड़ गए। पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

हत्या की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूछताछ के लिए बेटे अभिशांत को हिरासत में लिया। पूछताछ में अभिशांत ने हत्या की बात कबूल कर ली है। पुलिस ने आरोपी बेटे की निशानदेही पर एक फरसा बरामद कर लिया। वहीं पुलिस पूछताछ में सामने आया कि पैसे के विवाद में बेटे ने पिता की हत्या की है। वहीं एसपी देहात व सीओ ने घटना स्थल पर पहुंचकर जानकारी ली।

पुलिस पूछताछ में आरोपी अभिशांत ने बताया कि वह रात में ऊपर ही सो रहा था। उसके पिता अंदर चारपाई पर मच्छरदानी लगाकर सो रहे। उसने सोते हुए पिता पर फरसे से वारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने पूर्व प्रधान उपेंद्र के खेत से घटना में शामिल फरसा बरामद कर लिया है।

पुलिस को अभी तक की जांच में यह जानकारी मिली है कि बेटे ने जमीन बेचने के बाद पिता द्वारा पैसे खर्च करने को लेकर हुए विवाद में हत्या की है। बताया गया कि जमीन बेचने के बाद पिता घर से चला गया था और अब फिर से गांव में आने लगा था। इसको लेकर हुई बैठक में विवाद हुआ और रात में वीभत्स तरीके से बेटे ने पिता की हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *