सबसे सस्ता हुआ BSNL: इतने रूपए में रोज मिलेगा 3GB डेटा, कॉलिंग मिनट में भी फायदा

सरकारी कंपनी बीएसएनएल अब सबसे सस्ते प्लान के साथ मार्केट में उतर चुकी है. आपको बता दें कि इस वक़्त मार्केट सभी कालिंग कंपनियां अपने दाम बढ़ा चुकी है. आपको बता दें कि BSNL ने अपने 666 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है. ये BSNL सिक्सर प्लान के नाम से भी जाना जाता है.

आपको बता दें कि BSNL ने इस प्लान में डेटा बेनिफिट को बढ़ाया है. हालांकि प्लान की वैलिडिटी में कोई बदलाव नहीं किया गया है. BSNL द्वारा एक्स्ट्रा डेटा ऑफर ग्राहकों को दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत अब BSNL के 666 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को रोज 3GB डेटा मिलेगा. ये ऑफर 31 दिसंबर तक लागू होगा. इसके बाद फिर से पहले की ही तरह 2GB मिलने लगेगा.

गौरतलब है कि दो महीनों के इस अंदर प्लान में किया गया ये दूसरा बड़ा बदलाव है. इससे पहले हाल ही में कंपनी ने 666 रुपये वाले प्लान में MTNL नंबर्स पर भी फ्री वॉयस कॉलिंग देने की शुरुआत की थी. बदले हुए 666 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 23 दिसंबर से ही लागू हो गया है. ये प्लान BSNL के सारे सर्किलों में प्रभावी है.

फिलहाल BSNL का मुकाबला प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों से है. एक तरफ जहां बाकी टेलीकॉम कंपनियों ने टैरिफ प्राइस बढ़ा दी है तो वहीं बीएसएनएल ने किसी भी प्लान की कीमत नहीं बढ़ाई है. जबकि कंपनी ने अपने पॉपुलर प्रीपेड प्लान के डेटा बेनिफिट को अब बढ़ा दिया है.

BSNL के इस बदले हुए 666 रुपये वाले प्लान में अब ग्राहकों को फ्री वॉयस कॉल्स (रोज 250 मिनट), एक्सट्रा डेटा ऑफर के साथ रोज 3GB डेटा और रोज 100SMS मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 134 दिनों की है. वॉयस कॉलिंग के लिए ग्राहकों को रोज 250 मिनट मिलेंगे. हालांकि ग्राहक इस प्लान के जरिए MTNL नेटवर्क्स पर भी फ्री कॉलिंग कर सकेंगे.

सीएम बनने के बाद उद्धव ने मुस्लिमों को लेकर किया बड़ा ऐलान, बदल दिया फडणवीस का ये चौंकाने वाला फैसला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *