सपा नेता के बेटे की गुंडई, युवक को सरेराह पीटपीट कर उधेड़ी चमड़ी

यादव सोमवार को अपनी लोडर गाड़ी से ड्राइवर के साथ कृषि रक्षा इकाई महाराजगंज से धान का बीज लेकर शिवगढ़ कृषि रक्षा इकाई गए थे।

रायबरेली॥ सपा नेता के बेटे की खुलेआम गुंडई करने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सपा नेता के बेटे ने एक युवक को सरेराह जमकर पीटा, जिससे चालक के कान में गंभीर चोटें आई हैं और उसके बदन की चमड़ी तक उधड़ गई है।

Sp leader son beat

पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। दरअसल, महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे जमादार मजरे बावन बुजुर्ग बल्ला निवासी रामचंद्र यादव पुत्र रामनरेश यादव सोमवार को अपनी लोडर गाड़ी से ड्राइवर के साथ कृषि रक्षा इकाई महाराजगंज से धान का बीज लेकर शिवगढ़ कृषि रक्षा इकाई गए थे।

वहां से वापस लौटते समय शिवगढ़ मोड़ के पास उनकी एक कार से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसके बाद कार सवार तीन युवक गाली-गलौज करते हुए उतरे। जिससे डरकर ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया। तीनों युवकों में से एक युवक बछरावां से सपा विधानसभा अध्यक्ष राकेश त्रिवेदी उर्फ आलू महाराज का पुत्र अनुज त्रिवेदी निवासी ओसाह थाना शिवगढ़ व गोलू शुक्ला निवासी गोविंदपुर थाना शिवगढ़ व एक अंजान के रूप में पहचान हुई है़।

पीड़ित ने बताया कि मैंने उनसे कहा भी कि, जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कर दूंगा। लेकिन तीनों ने कहा कि खून का बदला खून से लिया जाएगा। जिससे अब उसके बाएं कान से सुनाई भी देना बंद हो गया है। यही नहीं दबंग पीड़ित की गाड़ी भी उठा ले गए, पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *