महज 250 रुपए के लिए बस कंडक्टर की गला रेतकर हत्या

मृतक पिछले दस साल से वजीराबाद के रहने वाले प्रवीण नाम के शख्स की बस में कंडक्टर के रूप में कार्य करता था

राजधानी दिल्ली स्थित जगतपुर से हत्या की एक घटना सामने आई। यहां दीपक नाम के बस कंडक्टर की गर्दन रेत कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बायोडायवर्सिटी पार्क के पास बस के अंदर कंडक्टर की गला रेतकर हत्या की गई है. पुलिस ने खड़ी बस से डेडबॉडी को कब्जे में ले लिया। इस हत्याकांड में शामिल पुलिस ने दो युवकों को अरेस्ट किया है. बताया जा रहा है कि दोनों शख्स नशे के आदी हैं और बस कंडक्टर की हत्या लूट के इरादे से की गई थी।

murder

जानकारी के मुताबिक मृतक पिछले दस साल से वजीराबाद के रहने वाले प्रवीण नाम के शख्स की बस में कंडक्टर के रूप में कार्य करता था. जगतपुर स्थित है यमुना बायोडायवर्सिटी पार्क के निकट रोज किनारे कई बसों की पार्किग की जाती है। यहीं पर दीपक की बस भी पार्किंग में लगाई जाती थी।

वही सुबह बस चालक कांति ने देखा कि बस के अंदर दीपक की लाश पड़ी थी। बस पूरी खून से सनी थी। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने आसपास लगे CCTV कैमरों को खंगाला और मुजरिमों तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की. हत्यारों के पास 250 रुपए मिले जो उसने दीपक से लूटे थे।