बड़ी खबर: शाहरुख खान को बेटे आर्यन की वजह से लगा एक बड़ा झटका, कमाई में आ जाएगी कमी

देश की सबसे बड़ी एडटेक स्टार्ट-अप कंपनी बायजूस (Byju’s) ने शाहरुख खान के सभी विज्ञापनों को रोक दिया है.

मुंबई ड्रग्स मामले में शाहरुख़ खान को अपने बेटे आर्यन के वजह से अपनी इंडस्ट्री में ही बड़े झटके लगने शुरू हो गए हैं. आपको बता दें कि क्रूज पार्टी ड्रग्स मामले में आरोपी आर्यन खान (Aryan Khan) के पिता बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, देश की सबसे बड़ी एडटेक स्टार्ट-अप कंपनी बायजूस (Byju’s) ने शाहरुख खान के सभी विज्ञापनों को रोक दिया है.

SHAHRUKH KHAN

आपको बता दें कि शाहरुख खान साल 2017 से बायजूस के ब्रांड एंबेसडर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अग्रिम बुकिंग के बावजूद बायजूस ने उनके सभी विज्ञापनों को बंद कर दिया है. किंग खान की स्पॉन्सरशिप डील्स में बायजूस सबसे बड़ा ब्रांड था. इसके अलावा शाहरुख खान के पास हुंडई, रिलायंस जियो, एलजी, दुबई टूरिज्म जैसी कंपनियों के विज्ञापन हैं.

वहीँ रिपोर्ट्स के के मुताबिक, बायजू ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए किंग खान को सालाना 3-4 करोड़ रुपये का भुगतान करती है. बता दें क्रूज रेव पार्टी मामले (Cruise Rave Party) में अदालत से जमानत न मिलने के बाद शुक्रवार को आर्यन खान को आर्थर रोड जेल भेज दिया गया. आर्यन के साथ मामले में गिरफ्तार 5 अन्य आरोपियों को भी जेल भेज दिया गया, जबकि आरोपी मुनमुन धमेचा सहित दो महिला आरोपियों को भायखला महिला जेल भेजा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *