यहां चलाया जा रहा नक्सलियों को आत्मसमर्पण करने के लिए अभियान, 06 स्थानीय नक्सलियों के नाम पम्पलेट जारी

जिले में चलाये जा रहे नक्सल उन्मूलन लोन वर्राटू अभियान के तहत जिला पुलिस ने सोमवार को कटेकल्याण क्षेत्र के लाखों के इनामी 06 स्थानीय नक्सलियों के नाम पम्पलेट जारी किया

दंतेवाड़ा, 05 अक्टूबर यूपी किरण। जिले में चलाये जा रहे नक्सल उन्मूलन लोन वर्राटू अभियान के तहत जिला पुलिस ने सोमवार को कटेकल्याण क्षेत्र के लाखों के इनामी 06 स्थानीय नक्सलियों के नाम पम्पलेट जारी किया। तथा इन नक्सलियों के सम्बन्धित क्षेत्रों में इनके नाम पद निवासी सहित संपूर्ण जानकारी का पम्पलेट चस्पा कर इनके सभी रिश्तेदारों के हाथों में यह पम्पलेट देकर उनको आत्मसमर्पण करने के लिए प्रोत्साहित करने की अपील किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसारदंतेवाड़ा के कटेलकल्याण इलाके में सक्रिय 06 वांछित नक्सलियों का पम्पलेट जारी किया है, जिसमें पांच लाख के इनामी नक्सली बुधराम मरकाम उम्र 32 वर्ष निवासी मजरापारा, कटेलकल्याण एरिया कमिटी का सदस्य होने के साथ ही इस क्षेत्र में नक्सलियों के जनताना सरकार का इंजार्ज है।
एक लाख के इनामी नक्सलीडोले पोडियामि निवासी मुनगा, चिकपाल मिलिशिया प्लाटून कमांडर है। एक लाख के इनामी नक्सली मड्डा मरकाम उम्र 40 वर्ष निवासी चिकपाल जनताना सरकार इंचार्ज है। पांच लाख के इनाम नक्सली हिड़मा मुचाकी उम्र 33 वर्ष निवासी चिकपाल कटेकल्याण के जनताना सरकार का रक्षा का सचिव है। पांच लाख के इनामी नक्सली मुईया मड़काम 32 वर्ष निवासी चिकपाल जनताना सरकार का इंजार्ज है। पांच लाख के इनाम नक्सली सोढ़ी बुधरा निवासी कुआकोंडा एलजीएस कमांडर है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *