जीत के बाद खुद को रोक नहीं पाए कप्तान मोर्गन, इस खिलाड़ी को दिया जीत का क्रेडिट, टीम से बाहर होंगे वेंकटेश

KKR के कप्तान मोर्गन ने कहा जब से ब्रैंडन मैक्कुलम ने बीते वर्ष से टीम की कोचिंग का पद संभाला।

बीते कल को KKR ने मुंबई को हरा दिया। इस मैच में वेंकटेश अय्यर और राहुल त्रिपाठी ने तूफानी पारी खेली है। बता दें कि इस मुकाबले में अय्यर ने 53 रन की पारी खेली, वहीं राहुल त्रिपाठी ने 74 रन की पारी खेली। जीत के उपरांत इयोन मोर्गन ने कहा कि इस जीत को आने में बहुत वक्त लग गया।

Ion Morgan

KKR के कप्तान मोर्गन ने कहा जब से ब्रैंडन मैक्कुलम ने बीते वर्ष से टीम की कोचिंग का पद संभाला। आज के मुकाबले में जिस प्रकार से बल्लेबाजों ने बैटिंग की टीम के कोच ब्रैंडन मैक्कुलम ऐसा ही चाहते थे। ये हमारे युवा प्रतिभावान प्लेयर्स को लिए अच्छा रहा है।

MI जैसी टीम को 155 रन पर रोकना और टारगेट को हासिल करना हमें साहस देगा। KKR के कप्तान ने कहा कि वेंकटेश अय्यर को टीम में फिट करना बहुत मुश्किल था। क्योंकि हमारी टीम में कई युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और जिस तरह से उन्होंने बैटिंग की वो देखकर बहुत अच्छा लगा। नेट मैच के दौरान भी उन्होंने ऐसा ही खेल दिखाया था।

सुनील नारायण को लेकर KKR के कप्तान ने कहा कि हमारे पास उनके जैसा एक कमाल का स्पिन बॉलर है। जब भी हमारी टीम जीतती है तो वह उसके महत्वपूर्ण हिस्सा होते हैं। वहीं वरूण चक्रवर्ती युवा चेहरा हैं। हमारे लिये केवल एक ही रास्ता बचा है वह है प्वाइंट टेबल में टॉप जाना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *