भारतीय टीम के इस क्रिकेटर का तबाह हुआ करियर! कोई करिश्मा ही कर सकता है वापसी

दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध सिराज-शमी व बुमराह की तिकड़ी को प्लेइंग-XI में चांस दिया गया

टीम इंडिया में एक बड़े क्रिकेटर का करियर तबाह होने की कगार पर है। भारत में इस क्रिकेटर की वापसी अब किसी चमत्कार से कम ना होगी। इस क्रिकेटर के लिए भारत के दरवाजे लगभग बंद हैं। सिराज-शमी व बुमराह की तिकड़ी भारतीय टीम की पहली पसंद बन गई है। ऐसे में बताया जा रहा है कि इशांत शर्मा का टेस्ट करियर भी करीब करीब खत्म हो चुका है!

team india test ishant sharma

कोई करिश्मा ही कर सकता है वापसी

दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध पहले दो टेस्ट मुकाबलों में इशांत शर्मा को चांस नहीं दिया गया। भारत की प्लेइंग XI से दिग्गज बॉलर ईशांत शर्मा को बाहर बैठना पड़ा, जबकि सिराज-शमी व बुमराह की तिकड़ी को प्लेइंग-XI में चांस दिया गया। इस बात से तय होता है कि भविष्य में भी शमी-सिराज व बुमराह की तिकड़ी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पंसद होगी. ईशांत शर्मा की वापसी अब किसी करिश्में से कम ना होगी।

आपको बता दें कि ईशांत शर्मा को प्लेइंग-XI से बाहर करने के बाद अब ये स्पष्ट हो गया है कि भारतीय क्रिकेट टीम में अब उनकी जगह नहीं बनती। दिग्गज बॉलर ईशांत शर्मा बीती दो सीरीज से फ्लॉप रहे हैं। अगस्त 2021 में इंग्लैंड टूर से लेकर अब तक ईशांत शर्मा को तीन टेस्ट मुकाबलों में महज पांच विकेट ही मिले हैं. बीते दो टेस्ट मुकाबलों की तीन पारियों में तो ईशांत शर्मा एक विकेट तक नहीं झटक पाये।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close