समाजवादी पार्टी के इस नेता पर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बोलने दर्ज हुआ मामला, वायरल हुआ विडियो

भाजपा सरकार "सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ आवाज उठाने वालों को बुक करके अपने अधिकारों का दुरुपयोग कर रही है

मेरठ, 6 जनवरी| समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता अतुल प्रधान के खिलाफ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला दर्ज किया गया है, जिसमें उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘झूठा’ कहते हुए सुना जा सकता है। आपको बता दें कि मेरठ पुलिस ने इसका स्वत: संज्ञान लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

samajwadi party

आपको बता दें कि प्रधान ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा या नहीं किया और भाजपा सरकार “सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ आवाज उठाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करके अपने अधिकारों का दुरुपयोग कर रही है।” दारौला पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) नरेंद्र शर्मा ने कहा कि प्रधान पर आईपीसी की धारा 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें अधिकतम पांच साल की कैद है। उन्होंने कहा कि ‘लोगों की भावनाओं’ को ठेस पहुंचाने वालों पर धारा लगाई गई है।

एसएचओ ने कहा, “मुझे 32 सेकेंड का एक वीडियो मिला है जिसमें अतुल प्रधान को प्रधानमंत्री के बारे में अभद्र टिप्पणी करते देखा जा सकता है। उनके बयानों ने लोगों में कोहराम मचा दिया है।” इस बीच, प्रधान ने कहा कि उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए प्रधानमंत्री के खिलाफ बात की थी और उन्होंने जो कहा, उस पर उन्हें खेद नहीं है।

उन्होंने कहा, “क्या प्रधानमंत्री अपनी रैलियों के दौरान दूसरों के बारे में टिप्पणी नहीं करते हैं? मेरे खिलाफ प्राथमिकी सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा शक्तियों का दुरुपयोग है, जो आगामी चुनावों में हार से डर रही है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close