गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी, करेंगे विजयदशमी जुलूस की अगुवाई, जानें पूरा शेड्यूल

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने चार दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंच गए हैं। वे वहां कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री बीती...

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने चार दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंच गए हैं। वे वहां कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री बीती रात कुशीगर से अपने गृह जिला पहुंचे हैं। सीएम योगी इस मौके पर गोरखनाथ मंदिर में अष्टमी, नवमी पर देवी दुर्गा की पूजा करेंगे। इसके साथ ही वह विजयदशमी के दिन निकलने वाले विजय जुलूस की अगुवाई भी करेंगे।

cm yogi

इस दिन मुख्यमंत्री, महंत अवेद्यनाथ राजकीय महाविद्यालय और ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की कांस्य प्रतिमा का लोकार्पण भी करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी गोरखपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस साथ ही वे कालीबाड़ी मंदिर में पर्यटन विकास योजना के अंतर्गत कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण भी करेंगे।

ये है पूरा शेड्यूल

सीएम आज दोपहर 12 बजे जंगल कौड़िया में बने महंत अवेद्यनाथ राजकीय महाविद्यालय और ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की कांस्य प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद वे यहां जनसभा को भी संबोधित करेंगे। शाम 5 बजे सीएम योगी कालीबाड़ी मंदिर में पर्यटन विकास योजना के तहत कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। इस कार्यक्रम के बाद वे गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। वहां वे अष्टमी की रात मंदिर के शक्तिपीठ में महानिशा पूजन और हवन से अष्टमी पूजा का समापन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *