तेलंगाना में लॉकडाउन लगेगा या नहीं? सरकार ने दिया ये बयान

मुख्य सचिव ने कहा तेलंगाना में नहीं होगा लॉकडाउन, सोशल मीडिया पर वायरल आदेश फर्जी

तेलंगाना प्रदेश में तेज़ी से फैल रहे कोरोना को काबू करने के लिए सरकार ने मास्क, सेनिटाइजर और दो गज दूरी के नियम का पालन कराने के लिए कड़े निर्देश दिए हैं। इंटरनेट पर दुकानें बंद करने के वायरल हुए सरकारी आदेश का आज सरकार ने खंडन किया है। हालांकि बाद में पता चला कि किसी शरारती तत्व ने अप्रैल फूल के रूप में पोस्ट किया था।

lockdown again

दरअसल, गुरुवार रात करीब करीब दस बजे के सोशल मीडिया पर सरकारी आदेश की तरह एक दस्तावेज़ तेजी से वायरल हुआ। जिसने पढ़ा वह हैरत में पड़ गया। कथित सरकारी आदेश में सभी दुकानें. वाणिज्यिक संस्थाएं आदि शाम 6 से सुबह 8 बजे तक बंद रहने की जानकारी दी गयी थी। यह इतने तेजी से वायरल हुआ कि कुछ स्थानीय टेलीविजन चैनल ने भी स्क्रोलिंग चला दी।

शुक्रवार को हिन्दुस्थान समाचार आदि मीडिया हाउसों ने मुख्य सचिव के कार्यालय से इस संबंध में जानकार करनी चाही। तक यह आदेश के फर्जी होने की पुष्टि हुई।

इस पर शुक्रवार को मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने स्पष्टीकरण देते हुए बताया कि सरकार ने दुकानों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों को रात में बंद करने संबंधी कोई आदेश जारी नहीं किया है।उन्होंने कि तेलंगाना सरकार राज्य में लॉकडाउन लागू करने का कोई विचार नहीं है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *