Child को कार में अकेला देख घबराई पुलिस ने तोड़ दिया शीशा, फिर हुआ कुछ ऐसा की पीट लिया सिर

अगर गाड़ी में कोई अपना नवजात बच्चा (Child) छोड़कर चला जाये तो लोगों को न सिर्फ हैरानी होती है बल्कि वह उसे बचाने का भी प्रयास करते...

अगर गाड़ी में कोई अपना नवजात बच्चा (Child) छोड़कर चला जाये तो लोगों को न सिर्फ हैरानी होती है बल्कि वह उसे बचाने का भी प्रयास करते हैं। कुछ इसी तरह की घटना यूएस में भी देखने को मिली। यहां भी एक पुलिसवाले ने कार का शीशा तोड़कर एक बच्चे को बचाने का प्रयास किया लेकिन जब बच्चा उसकी गोद में आया तो उसने अपना माथा पीट लिया।

Child

गुस्से से लाल हुआ पुलिस वालों का चेहरा

एक रिपोर्ट के मुताबिक कार में बंद एक अकेले बच्चे (Child) को बचाने के लिए पुलिस अधिकारियों ने कार की खिड़की तोड़ी लेकिन जब उन्होंने उस बच्चे को गोद में उठाया तो पता चला कि वह बच्चा नहीं बल्कि एक गुड़िया है। ऐसे में पुलिस अधिकारियों का चेहरा गुस्से से लाल रह गया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक यूएस की क्लीवलैंड पुलिस (Cleveland Police) ने बताया कि वह एमी मैकक्विलेन (Amy McQuillen) की गाड़ी निसान कश्काई (Nissan Qashqai) की रिपेयरिंग के लिए £264 (करीब 20 हजार) का भुगतान करेगी क्योंकि उन्होंने उनकी बेटी डार्सी के खिलौने को बचाने के प्रयास में कार का शीशा तोड़ दिया था।

दरअसल टेसाइड के थॉर्नबी में रहने वाली की 36 वर्षीय महिला और उसकी दस साल की बच्ची (Child) ने अपनी गाड़ी में अपनी डॉल को छोड़ दिया था और पास की एक दुकान पर शॉपिंग करने चली गई थी।

Child Birth: प्लेन के Washroom में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, फिर की ये शर्मनाक हरकत

भिक्षावृति करने बाले सात बच्चों को Child Welfare की टीम ने किया रेस्क्यू

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close