पीड़ित बालिका के परिजनों से मिली बाल कल्याण समिति ,मदद का दिया आश्वासन

जलालाबाद क्षेत्र में पाक्सो पीड़िता बालिका के परिजनों से बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह सदस्य सुयश सिन्हा ,डा उर्मिला देवी व बाल संरक्षण अधिकारी इरफान अहमद ने उसके घर जाकर माता पिता से मुलाकात की।

राम निवास शर्मा

शाहजहाँपुर। जलालाबाद क्षेत्र में पाक्सो पीड़िता बालिका के परिजनों से बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह सदस्य सुयश सिन्हा ,डा उर्मिला देवी व बाल संरक्षण अधिकारी इरफान अहमद ने उसके घर जाकर माता पिता से मुलाकात की।

baal klyan samit

बालिका के माता पिता ने बताया कि वह पुलिस व स्वास्थ्य सेवाओं की कार्यवाही से संतुष्ट हैं। बाल कल्याण समिति व बाल संरक्षण अधिकारी ने बालिका के परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण भी किया। बाल कल्याण समिति के साथ एएचटीयू प्रभारी नरेश पाल सिंह कांस्टेबल इंद्रजीत सिंह, फरमान व चाइल्ड लाइन के टीम मेंबर आशा सक्सेना व अनिल सिंह मौजूद रहे।

आपको बता दें बीते दिन 5 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ गांव में रिश्तेदारी में रह रहे एक किशोर ने बहला-फुसलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा लिख कर गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *