China कर रहा कोरोना के नाम पर नया जुल्म, 20 लाख लोगों के साथ जबरन किया…

रिपोर्ट के अनुसार चीन (China) में कोविड मरीजों को चीनी सरकार के अफसरों ने लोहे के बड़े बक्सों में बंद कर रखा है और चीन में 20 लाख से अधिक लोगों को कैद में रखा गया है।

पूरा विश्व जहाँ एक ओर वैश्विक महामारी कोरोना से जूझ रहा है और अपने नागरिकों के जीवन रक्षार्थ वैक्सीनशन पर जोर दे रहा है वहीँ कोविड-19 आपदा को फैलने से रोकने के नाम पर चीन (China) अपने ही आवाम पर भयानक अत्याचार कर रहा है और चीन से आ रही खबरें दिल दहला देने वाली हैं।

prasident - China

मिली रिपोर्ट के अनुसार चीन (China) में कोविड मरीजों को चीनी सरकार के अफसरों ने लोहे के बड़े बक्सों में बंद कर रखा है और चीन में 20 लाख से अधिक लोगों को कैद में रखा गया है। चीनी प्रेसिडेंट जीरो कोविड पॉलिसी के नाम पर लोगों पर जुल्म की सारी हदें पार कर चुके हैं।

आपको बता दें कि बक्से में बंद किए जा रहे लोग डेली मेल ने कई वीडियो दुनिया के सामने शेयर किया, जिसमें लोगों को कैद करके रखा गया है। रिपोर्ट के अनुसार कोविड पॉजटिव मरीजों को चीन (China) के शीआन, आन्यांग व युझोउ इलाकों में लोहे के बक्से में बंद करके रखा जा रहा है और सबसे चौंकाने की बात ये है कि प्रेग्नेंट औरतों को भी लोहे के डिब्बों में बंद किया गया है।

इसके अलावा कोविड पॉजटिव लोगों के संपर्क में आए हुए लोगों को भी अलग अलग बक्सों में कैद कर दिया गया है, ताकि वो और लोगों को नुकसान ना पहुंचा सके। (China)

International News In Hindi: अगर ताइवान पर चीन ने किया हमला, तो ये दो शक्तिशाली देश ड्रैगन पर कर देंगे एयरस्ट्राइक!

Taiwan-China tension : चीन ने ताइवान में भेजे लड़ाकू विमान, ताइपे ने जताई चिंता, बीजिंग को दी चेतावनी

Viral Video: बॉयज हॉस्टल के लड़कों ने किया Hanuman Chalisa का पाठ, अब internet पर धमाल मचा रहा अंदाज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close