इंडिया में नहीं चला चीन का बायकॉट, इस चीनी कंपनी ने 24 घंटे में बेच डाले 1.30 लाख मोबाइल

हिंदुस्तान में चीन के सामानों का बहिष्कार बे-मतलब का रहा है क्योंकि वहां कम्पनी ने एक ही दिन में 1.30 फोन यहां पर बेच दिए हैं।

नई दिल्ली॥ हिंदुस्तान में चीन के सामानों का बहिष्कार बे-मतलब का रहा है क्योंकि वहां कम्पनी ने एक ही दिन में 1.30 फोन यहां पर बेच दिए हैं। आपको बता दें कि जब से चीन लद्दाख में हिंदुस्तान के विरूद्ध मोर्चा खोले हुए हैं तब से उसके सामानों का बहिष्कार चल रहा है, लेकिन वो बेअसर रहा। हिंदु्सतानियों के इस बायकॉट की पोल चीन की एक कम्पनी ने खोल कर रख दी।

POCO M2

खबर के मुताबिक चीनी मोबाइल कम्पनी Xiaomi का सब ब्रांड पोको है। 15 सितंबर को पोको M2 की पहली सेल थी। इस कम्पनी ने दावा किया है एक दिन में 1.30 लाख मोबाइल बिक गए। पोको M2 की शुरुआती क़ीमत 10,999 रुपये है और इस स्मार्टफ़ोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। हाल ही में कम्पनी ने इसे हिंदुस्तान में लॉन्च किया और पहली सेल 15 सितम्बर को थी।

आपको बता दें कि पोको M2 को दो वेरिएंट्स में उतारा गया है जिनमें 6GB RAM/64GB स्टोरेज तथा 6GB रैम 128GB स्टोरेज शामिल है। इनमें टॉप मॉडल की कीमत 12,499 रुपए है। इस मोबाइल को तीन कलर वेरिएंट्सब्लैक, नीले और लाल में उतारा गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *