12वीं की छात्रा से दरिंदगी : हैवानों ने अपहरण कर किया बारी-बारी से रेप, फिर..

जनपद के घाटमपुर थाना क्षेत्र में 12वीं की छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

.कानपुर। जनपद के घाटमपुर थाना क्षेत्र में 12वीं की छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपियों द्वारा वारदात के बाद छात्रा को गंभीर हालत में सड़क किनारे छोड़ फरार हो गए। वहीं पीड़िता के पिता का आरोप है कि घटना के पांच दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है और पुलिस उसके ऊपर आरोपियों से समझौता करने का दबाव बना रही है।

gaingrape

29 दिसम्बर को कोचिंग पढ़ने के लिए गई थी

घाटमपुर थाना इलाके में महिला और बच्चियों के साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म की घटनाओं का सिलसिला नहीं थम रहा है। रविवार को भी एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता का कहना है कि 29 दिसम्बर को 12वीं में पढ़ने वाली नाबालिग बेटी कोचिंग पढ़ने के लिए गई थी।

तभी रास्ते से कार सवार चार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और गंभीर हालत में उसे सड़क किनारे छोड़ कर फरार हो गए। जिसकी शिकायत उन्होंने घाटमपुर पुलिस से की। बताया कि इस मामले में पुलिस ने तत्काल चार लोगों को हिरासत में लिया था, लेकिन बाद में चारों को छोड़ दिया।

घाटमपुर पुलिस ने उनके तहरीर देने के बाद उनसे एक और तहरीर ली। पुलिस मामला छेड़छाड़ की धाराओं में दर्ज करने की बात उनसे कह रही है। वहीं छात्रा घटना के बाद से बदहवास है और उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। इसको देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल नहीं कराया। इस मामले में रविवार को मीडिया के सामने पीड़ित पिता ने घाटमपुर पुलिस पर दबाव बनाकर मामले में समझौता किए जाने की दास्तां बयां की। मीडिया में मामला आते ही पुलिस हरकत में आई और आनन—फानन मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

क्षेत्राधिकारी घाटमपुर रवि कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पीड़िता के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *