‘हाम्रो दशैं सांस्कृतिक महोत्सव’ में Cm Dhami ने की ये घोषणा, कहा भारतीय सेना में गोर्खाली समाज…

मुख्यमंत्री ने कहा भारतीय सेना में गोर्खाली समाज का बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश तेजी से प्रगति कर रहा है।

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Cm Dhami) ने गढ़ी कैंट देहरादून में गोर्खाली सुधार सभा द्वारा आयोजित ‘‘ हाम्रो दशैं सांस्कृतिक महोत्सव ’’ में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर उन्होंने वीर सैनिकों, वीर नारियों एवं विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वालों को सम्मानित भी किया। मुख्यमंत्री ने सभी को नवरात्रि एवं दशहरा पर्व की शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी पंरपरओं को आगे बढ़ाने में त्योहारों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। त्योहार आपसी भाईचारे एवं सौहार्द के प्रतीक होते हैं। उन्होंने कहा हमारी संस्कृति ही हमारी विशिष्ट पहचान होती है। हमें अपनी प्राचीन संस्कृति को बचा कर रखना होगा।Cm Dhami

मुख्यमंत्री (Cm Dhami) ने इस अवसर पर घोषणा की कि कर्नल आर.पी गुरूंग के नाम पर गढ़ी कैंट में एक द्वार बनाया जायेगा। गोर्खाली सुधार सभा के भवन जीर्णोधार का कार्य किया जायेगा। गोरखा मिलिट्री इंटर कॉलेज के जीर्णोधार का कार्य किया जायेगा।

भारतीय सेना में गोर्खाली समाज का बड़ा योगदान: Cm Dhami

गढ़ीकैंट, मिठीबेड़ी, घंघोड़ा, जैंतनवाला की आन्तरिक सड़कों का निर्माण कार्य किया जायेगा। मुख्यमंत्री ने कहा भारतीय सेना में गोर्खाली समाज का बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश तेजी से प्रगति कर रहा है।

उन्होंने देश को सशक्त, गौरवशाली एवं वैभवशाली भारत के रूप में वैश्विक स्तर पर पहचान दिलाई है। आज भारत आत्मनिर्भर भारत की दिशा में तेजी से आगे बढ़ा है।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, गोर्खाली सुधार सभा के अध्यक्ष पद्म सिंह थापा, ले. जनरल (रिटा.) शक्ति गुरुंग, टी.डी. भूटिया, श्रीमती सरोज गुरूंग, श्रीमती संध्या थापा, गोर्खाली सुधार सभा के सदस्य एवं गणमान्य उपस्थित थे। (Cm Dhami)

लखीमपुर केस पर आया बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बयान, कहा- नेतागीरी का ये मतलब नहीं॰॰॰

Uttarakhand Assembly Election 2022: शाह का दौरा 16 से , BJP ने बनाई रणनीति

Uttarakhand News Today: सीएम पुष्कर सिंह धामी की सौगात, जौलीग्रांट एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग के साथ-साथ सात नए मार्गों के लिए हेली सेवाएं शुरू

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *